लाइव टीवी

चूरू: अश्लील VIDEO वायरल करने की धमकी देकर महिला टीचर को बंधक बनाकर 4 दिन तक रेप

Manoj Kumar Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 6, 2020, 12:03 PM IST
चूरू: अश्लील VIDEO वायरल करने की धमकी देकर महिला टीचर को बंधक बनाकर 4 दिन तक रेप
चुरू में एक महिला टीचर को ब्लैकमेल कर एक साल तक रेप का मामला सामने आया है

समाज में बदनामी के डरी-सहमी पीड़िता एक साल तक यौन शोषण (Rape) का शिकार होती रही. आखिरकार जब महिला ने आरोपी के बुलाने पर जाने से इनकार कर दिया तो उसने फेसबुक (Facebook) पर महिला की फोटो डालकर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. इससे तंग आकर और परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां और पति को आपबीती सुनाई

  • Share this:
चूरू. राजस्थान (Rajasthan) के चूरू (Churu) जिले में अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी देकर एक सरकारी स्कूल की टीचर से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. चूरू के महिला थाने में आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले के अनुसार यहां किराए के मकान में रह रही 29 वर्षीय महिला टीचर का एक साल पहले अश्लील विडियो बनाया गया था. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ रेप किया गया. आरोपी ने ब्लैकमेल कर महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर एक साल तक यौन शोषण (रेप) किया.

गांव में तबादले के बाद हुई वारदात
पड़ित महिला ने झुंझुनूं जिले के गांव दोरादास के रहेन वाले मोहित शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता की शिकायत पर दर्ज हुई रिपोर्ट के अनुसार अगस्त 2017 में उसका तबादला चूरू के नजदीक एक गांव में हुआ था. एक साल पहले आरोपी मोहित कुमार ने किराये के मकान में रह रही महिला का अश्लील विडिया बना लिया और उसके साथ रेप किया.

चार दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप का यह सिलसिला छह महीने तक जारी रहा. इसके बाद महिला ने आरोपी की धमकियों से तंग आकर किराए का मकान छोड़ दिया और गांव में रहने लगी. आरोप है कि बीते आठ जनवरी को आरोपी ने वीडियो वायरल करने और महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाया जहां चार दिन तक बंधक बनाकर उससे रेप किया.

फेसबुक पर फोटो डाले, पुलिस थाने तक पहुंची पीड़ितासमाज में बदनामी के डर से सहमी हुई पीड़ित महिला यौन शोषण का शिकार होती रही. आखिरकार जब महिला ने आरोपी के बुलाने पर जाने से इनकार कर दिया तो उसने फेसबुक पर महिला की फोटो डालकर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए. इससे तंग आकर और परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां और पति को आपबीती सुनाई. इसके बाद वो पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंचे जहां आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. पुलिस आरोपी मोहित शर्मा की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

Jaipur Today: सारा अली और कार्तिक आर्यन करेंगे फिल्म प्रमोट

थाने भागा 9 साल की बच्ची से रेप का आरोपी अकरम काजी फिर अरेस्ट, 2 सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 9:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर