लाइव टीवी

साले की शादी में नहीं जाना चाहता था युवक, घरवालों ने दबाव दिया तो खा लिया जहर

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 20, 2019, 2:29 PM IST
साले की शादी में नहीं जाना चाहता था युवक, घरवालों ने दबाव दिया तो खा लिया जहर
शादी में ना जाने को लेकर युवक ने गुस्से में खाया जहर (सांकेतिक तस्वीर)

चूरू (Churu) जिले में एक 26 साल के युवक ने खुदकुशी (suicide) का प्रयास किया. जहर (poison) खाने के बाद युवक की हालत बिगड़ने लगी. परिजनों ने युवक को तुरंत गम्भीर हालत में चूरू के भरतिया अस्पताल (Bharatiya Hospital) में भर्ती कराया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में एक 26 साल के युवक ने खुदकुशी (suicide) का प्रयास किया. जहर (poison) खाने के बाद युवक की हालत बिगड़ने लगी. परिजनों ने युवक को तुरंत गम्भीर हालत में चूरू के भरतिया अस्पताल (Bharatiya Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसका आपातकालीन वार्ड में उसका इलाज (treatment) जारी है. बता दें कि युवक ने जहर इसलिए खाया था कि उसके परिवार वाले उसे साले की शादी में भेजना चाहते थे. इस बात से परेशान होकर उसने खुदकुशी का प्रयास किया.

साले की शादी में युवक को भेजना चाहते थे परिजन

घटना जिले के रामगढ शेखावाटी के गांव सुंडा की ढाणी की है. परिजनों के मुताबिक बुधवार को युवक विजेंद्र के भाई के साले की शादी है, जिसमें शरीक होने के लिए घरवालों ने उसे कहा तो उसने इंकार कर दिया. जब घरवालों ने उस पर शादी मे जाने का दवाब बनाया तो युवक अपने चाचा के घर चला गया और छत पर जाकर चूहे मारने वाली दवा का सेवन कर लिया.

भाई के साले से काफी समय से चल रही थी अनबन

तबीयत बिगड़ने पर विजेंद्र ने अपने भांजे को फोन किया, जिसके बाद परिजनों को वह गम्भीर हालत में छत पर मिला. परिजनों ने विजेंद्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.परिजनों ने बताया कि विजेंद्र की साले से काफी समय से अनबन चल रही थी, ऐसे में उसने यह कदम उठाया.

यह भी पढ़ें- स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन, सीएम गहलोत ने जनता को कहा- 'थैंक्यू'

यह भी पढ़ें- राजस्थान निकाय चुनाव रिजल्ट २०१९: सियासत के 'जादूगर' साबित हुए अशोक गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर