होम /न्यूज /राजस्थान /

बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से की पिटाई, जमकर बरसाए लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

बीच सड़क पर युवक की बेरहमी से की पिटाई, जमकर बरसाए लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

घायल के परिजनों ने आरोपी इमरान शेख, शकील, रफीक उर्फ फीकू, मोन्टू, नय्यूम उर्फ हवा, सादीक, युसुफ, अकबर उर्फ चीमू के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है.

घायल के परिजनों ने आरोपी इमरान शेख, शकील, रफीक उर्फ फीकू, मोन्टू, नय्यूम उर्फ हवा, सादीक, युसुफ, अकबर उर्फ चीमू के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है.

राजस्थान के चुरू जिले में एक युवक को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा गया. अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ आरोपी एक युवक पर जमकर लाठी-डंडे बरसा रहे हैं. वहीं पिटने वाला युवक रहम की भीख मांग रहा है. लेकिन आरोपियों ने उसकी एक नहीं सुनी. मामला रविवार का बताया जा रहा है. अब युवक को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

चुरू. राजस्थान के चुरू में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. यहां नेत्र अस्पताल के सामने एक युवक को कुछ लोगों ने बेरहमी से पीट दिया. आरोपी युवक की लाठी डंडों से जमकर पिटाई करते रहे. वहीं मौके पर मौजूद लोग खड़े-खड़े तमाशा देखते रहे. इस मामले का वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला चूरू जिलामुख्यालय के राजकीय नैत्र अस्पताल के सामने का बताया जा रहा है. वायरल विडियो में तीन युवक एक व्यक्ति को सडक पर पटक कर सरेराह लाठियों से पीट रहे हैं. युवक दर्द से चिल्ला रहा है लेकिन दूर खड़े लोग तमाशबीन की तरह पूरी वारदात को देख रहे हैं. मारपीट के बाद आरोपी, घायल युवक को सड़क पर अधमरा छोड़कर बाइक से फरार होते देखे जा सकते हैं. दरअसल यह पूरी वारदात रविवार 7 अगस्त की है.

जब पुरानी रंजिश को लेकर युवक के साथ मारपीट की गई. गंभीर घायल युवक को राजकीय भरतीय जिला अस्पताल के आपातकालीन वॉर्ड लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेन्टर रैफर कर दिया गया. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक शहर के वॉर्ड संख्या 23 का युवक इकराम अपी बाइक रिपेयर कराने के लिये नैत्र अस्पताल के सामने रिपयेरिंग की दुकान पर गया था. जब वह वहां बैठा था तभी आरोपी वहां आ गये और युवक इकराम से मारपीट शुरू कर दी.

आरोपियों ने इकराम को बीच सड़क पर लाकर लाठी सरियों से पीटा और बर्छी से हमला कर दिया. घायल के परिजनों ने आरोपी इमरान शेख, शकील, रफीक उर्फ फीकू, मोन्टू, नय्यूम उर्फ हवा, सादीक, युसुफ, अकबर उर्फ चीमू के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी है. इधर सूचना के बाद कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.यह पहली बार नहीं है जब शहर में सरेआम मारपीट की इस तरह की घटना हुई हो इससे पहले भी ऐसी वारदात सामने आ चुकी है. बहरहाल मारपीट का यह विडियो वायरल हो रहा है.

Tags: Churu news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर