घर में अकेला पाकर आरोपी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर की मां-बेटी से मारपीट

चूरू में आरोपी ने 16 साल की नाबालिग लड़की से मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 4:48 PM IST
घर में अकेला पाकर आरोपी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, विरोध करने पर की मां-बेटी से मारपीट
सांकेतिक तस्वीर
Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 23, 2019, 4:48 PM IST
चूरू जिले के रतनगढ़ थानार्न्तगत गांव ठठावता में 16 साल की नाबालिग लड़की से मारपीट कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. गांव ठठावता के ही 19 वर्षीय आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया. वही पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक जब नाबालिग लड़की अपनी बीमार मां के साथ घर में अकेली थी. आरोपी रात के वक्त घर में घुस गया और बालिका को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम दिया. वहीं जब बीमार मां ने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने मां-बेटी के साथ मारपीट की और फरार हो गया. अगले ही दिन 21 जून को आरोपी फिर उनके घर पहुंचा तथा दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर दोनो को जान से मारने की धमकी दी.

आरोपी के पिता ने भी की पीड़िता के परिजनों से मारपीट

वहीं पीड़िता ने परिजनों ने बताया कि 22 जून की रात आरोपी के पिता अपनी पत्नी से साथ फिर नाबालिग लड़की  के घर पहुंचे तथा उनके साथ मारपीट की. बहरहाल पीडिता की रिपोर्ट पर रतनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पीड़िता का पुलिस ने चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया और मामले की जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- जोधपुर में शर्मनाक वारदात- महिला से रेप कर खींचे अश्लील फोटो , सोशल मीडिया पर किए वायरल
First published: June 23, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...