लाइव टीवी

दिहाड़ी के पैसे मांगने पर पहले युवक को पीटा फिर चबा डाला होंठ

Manoj K. Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 2:29 PM IST
दिहाड़ी के पैसे मांगने पर पहले युवक को पीटा फिर चबा डाला होंठ
गंभीर हालत में युवक को राजकीय डीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चूरू में एक युवक मजदूरी के पैसे मांगने गया था. इसको लेकर झड़प हो गई, जिसमें आरोपी पीड़ि‍त शख्‍स का होंठ ही चबा गया.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले में एक युवक को अपनी मजदूरी (wage) के रुपए मांगना इतना महंगा पड़ गया कि, उसे गंभीर हालत में चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल (Government Bhartia Hospital) में एडमिट करवाना पड़ा. वहीं, घायल युवक की पहचान सुनील के रूप में हुई है. फिलहाल घायल युवक का ट्रॉमा सेंटर (Trauma center) में इलाज जारी है.

घटना जिले के भालेरी थाने के गांव महरावणसर की है. जानकारी के मुताबिक, सुनील अपनी मजदूरी के 3000 रुपए मांगने राजू नाम के व्यक्ति के पास गया था. पैसे मांगने पर गुस्साए राजू ने सुनील के साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके होठों को दांतों से चबा डाला. इससे युवक के होठ से खून बहने लगा. गंभीर हालत में सुनील को चूरू के भरतिया अस्पताल लाया गया, जहां ट्रॉमा सेंटर में उसका इलाज जारी है.

पीड़ित युवक ने मेले में दुकान पर किया था काम

सुनील ने बताया कि पिछले महीने आरोपी राजू ने गांव बांसड़ और बिल्यूं के मेले में दुकान लगाई थी, जिसमें उसने दिहाड़ी पर पांच दिन काम किया था. पांच दिन के हिसाब से उसकी दिहाड़ी 3 हजार रुपए बनी थी. तीन हजार रुपए के लिए वह बार-बार राजू से रुपए की मांग कर चुका था, लेकिन रविवार रात जब वह पैसे मांगने पहुंचा तो राजू ने उसके साथ मारपीट कर डाली और होंठ को चबा डाला.

यह भी पढ़ें- Good News: गहलोत सरकार राज्य कर्मचारियों को आज दे सकती है Diwali का तोहफा

यह भी पढ़ें- बूंदी में तालाब में डूबे दो सगे मासूम भाई, दोनों की मौत, गांव में पसरा मातम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...