अपना शहर चुनें

States

दौसा: चोरों ने थाने से महज 200 मीटर दूरी पर दुकान से 15 लाख के मोबाइल किए चोरी

दौसा में चोरों ने दुकान से 15 लाख के मोबाइल को उड़ाया
दौसा में चोरों ने दुकान से 15 लाख के मोबाइल को उड़ाया

दौसा (dausa) जिले में कोतवाली थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर बड़ी वारदात सामने आई है. यहां 5 चोरों (thieves) ने मोबाइल की दुकान (mobile shop) को निशाना बनाया और चोर दुकान से करीब 15 लाख रुपए के मोबाइल फोन चुरा ले गए

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (dausa) जिले में कोतवाली थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर बड़ी वारदात सामने आई है. यहां करीब 5 चोरों (thieves) ने मोबाइल की दुकान (mobile shop) को निशाना बनाया और चोर यहां से करीब 15 लाख रुपए के मोबाइल फोन चुरा ले गए. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

चोरों ने चादर लगाकर तोड़ा शटर, फिर की चोरी

जानकारी के अनुसार चोर शनिवार देर रात लालसोट रोड स्थित गंगा कॉम्प्लेक्स में पहुंचे और यहां गंगा मोबाइल पॉइंट की दुकान को निशाना बनाया. चोरों ने दुकान के बाहर एक चादर लगाई और शटर को तोड़ दिया.



शटर तोड़ने के लिए चादर से साथियों को ढकता चोर
शटर तोड़ने के लिए चादर से साथियों को ढकता चोर

दुकान से करीब 15 लाख के एंड्रॉयड फोन उड़ाए

चादर लगाए जाने से जहां चोरों के चेहरे सीसीटीवी में कैद नहीं हुए वहीं राहगीरों को भी चोर शटर तोड़ते दिखाई नहीं दिए. शटर तोड़ने के बाद एक चोर दुकान के अंदर घुसा और बैग में एंड्रॉयड फोन भर लिए.

दुकान में मोबाइल चोरी करता चोर सीसीटीवी में हुआ कैद
दुकान में मोबाइल चोरी करता चोर सीसीटीवी में हुआ कैद


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दुकानदार का कहना था कि करीब 15 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हुए हैं. दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो पूरी वारदात का पता चला. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- CAA Protest: जयपुर में आज शांति मार्च, सुरक्षा के कड़े प्रबंध, इंटरनेट, मेट्रो और लो-फ्लोर बसें बंद

यह भी पढ़ें- दौसा: पति ने शराब के नशे में की पत्नी की हत्या, मोबाइल की आदत से नाराज था
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज