लाइव टीवी

दौसा में पुलिस ने जब्त की 239 शराब की पेटियां, चालक व खलासी गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: March 13, 2019, 10:35 AM IST
दौसा में पुलिस ने जब्त की 239 शराब की पेटियां, चालक व खलासी गिरफ्तार
दौसा में पुलिस ने जब्त की 239 शराब की पेटियां, चालक व खलासी गिरफ्तार

पुलिस ने शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया. पुलिस ने ट्रक से अवैध 239 अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की.

  • Share this:
राजस्थान में लोकसभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब पर विशेष नजर रखी जा रही है, इसी के चलते दौसा के बसवा थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया. पुलिस ने ट्रक से अवैध 239 अंग्रेजी शराब की पेटियां जब्त की. साथ ही कार्रवाई के दौरान मौके से चालक व खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा निर्मित यह शराब का ट्रक हरियाणा से जयपुर की ओर जा रही था, इसी दौरान बसवा थाना पुलिस ने ट्रक को रोक कर जांच की तो उसमें अंग्रेजी शराब बरामद हुई. पुलिस को देखकर ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गए, जिनको बसवा थाना पुलिस ने पीछा करके दबोच लिया. बताया जा रहा है कि इस ट्रक में 239 कार्टून में लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद हुई है.

बता दे कि आरोपियों ने ट्रक के अंदर लकड़ी की प्लाई लगा रखी थी और उसके अंदर शराब छिपा रखी थी. जांच के दौरान पुलिस ने लकड़ी की प्लाई काटकर शराब को जप्त किया. वहीं बसवा थाना पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि यह शराब की यह खेप कहां भिजवाई जा रही थी और इस गोरखधंधे में कौन-कौन लोग लिप्त हैं.

यह भी देखें- दौसा में कच्ची शराब के खिलाफ कार्रवाई, आधा दर्जन भट्टियां तोड़ीं

यह भी देखें- VIDEO: देसी कट्टा, कारतूस और 28 पेटी देसी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 10:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर