लाइव टीवी

दौसा में पेट्रोल पंप लूट मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, 18 मई को दिया था वारदात को अंजाम
Dausa News in Hindi

ASHISH KUMAR | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:24 PM IST
दौसा में पेट्रोल पंप लूट मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार, 18 मई को दिया था वारदात को अंजाम
दौसा में पेट्रोल पंप लूट मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

सदर थाना अधिकारी रविंद्र चौधरी ने बताया कि 18 मई की शाम करीब साढ़े बजे जगन्नाथ पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर 10 से 15 लड़के 2 गाड़ियों में सवार होकर आए. उनके हाथों में सरिए व बीयर की बोतलें भी थीं.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले में 3 दिन पूर्व पेट्रोल पंप पर हुई लूट और मारपीट की घटना के मामले में गुरुवार को सदर थाना पुलिस (Police) ने 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 18 मई की शाम को दो गाड़ियों में सवार होकर बदमाश जगन्नाथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे और यहां सेल्समैन पर हमला कर दिया था साथ ही मारपीट की घटना के साथ-साथ 42 हजार भी लूट लिए थे. इस मामले में सदर थाना अधिकारी रविंद्र चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार हुए आरोपी अपराधिक बैकराउंड से हैं और उनके खिलाफ कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं, गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद लूट व मारपीट की अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

7 आरोपी गिरफ्तार
सदर थाना अधिकारी रविंद्र चौधरी ने बताया कि 18 मई की शाम करीब साढ़े बजे जगन्नाथ पेट्रोल पंप पर 10 से 15 लड़के 2 गाड़ियों में सवार होकर आए. उनके हाथों में सरिए व बीयर की बोतलें भी थीं. इस दौरान उन्होंने डीजल-पेट्रोल की बिक्री कर रहे सेल्समैन के साथ गाली-गलौज की और सेल्समैन व पंप संचालक के साथ मारपीट कर 42400 रुपए छीन ले गए. इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.



पुलिस कार्रवाई में इनकी रही अहम भूमिका


दौसा डीएसपी नरेंद्र ने बताया कि सात आरोपियों में कमलेश मीणा निवासी बागपुरा, सुनील शर्मा निवासी सैंथल मोड़, राकेश मीणा निवासी रानीवास, पायलट मीणा निवासी बागपुरा, हेमंत मीणा निवासी रामनगर, रोहिताश मीणा निवासी रानीवास, रवि मीणा निवासी छारेड़ा को गिरफ्तार किया है. डीएसपी नरेंद्र ने बताया कि आरोपी हेमंत मीणा, कमलेश मीणा, पायलट मीणा और राकेश मीना पर विभिन्न थानों में गंभीर आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं. सदर थाना अधिकारी रविंद्र चौधरी ने बताया कि इस कार्रवाई का खुलासा करने में साइबर सेल के प्रभारी प्रदीप कुमार कॉन्स्टेबल विजय कुमार की अहम भूमिका रही है. साथ ही इस टीम में कुल 11 पुलिसकर्मियों ने भी पूरा सहयोग दिया था.

ये भी पढ़ें: प्रवासी राजस्थानियों को लेकर कल लंदन से जयपुर पहुंचेगी फ्लाइट, एयरपोर्ट पहुंचने पर करना होगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading