लाइव टीवी

डांडिया महोत्सव में कार का शीशा तोड़कर कैमरा व ट्राइपॉड चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 5:00 PM IST
डांडिया महोत्सव में कार का शीशा तोड़कर कैमरा व ट्राइपॉड चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्तार में चोर

दौसा (Dausa) जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर अंदर रखे सामान की चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा (Dausa) जिले में कोतवाली थाना पुलिस ने कार का शीशा तोड़कर अंदर रखे सामान की चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. डांडिया महोत्सव (Dandiya Festival) के दौरान चोर ने इस वारदात को अंजाम दिया था. घटना बीते 7 अक्टूबर विकास कॉलोनी स्थित सत्यनारायण मैरिज गार्डन की है.

पूरा मामला

दरअसल, बीते 7 अक्टूबर को दौसा शहर के सत्यनारायण मैरिज गार्डन (Marriage Garden) में रोटरी क्लब (Rotary Club) की ओर से डांडिया महोत्सव का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में वीडियोग्राफी (Videography) करने के लिए जयपुर (Jaipur) से आई टीम की गाड़ी का शीशा तोड़कर किसी अज्ञात व्यक्ति ने कैमरा (Camera) और ट्राइपॉड (Tripod) चोरी कर लिया था.

इस संबंध में दौसा कोतवाल श्रीराम मीना ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपी की पहचान दौसा शहर के मानगंज निवासी प्रतीक उर्फ कान्हा खंडेलवाल के रूप में हुई है. आरोपी के कब्जे से कैमरा स्टैंड और अन्य सामान बरामद कर ली गई है, लेकिन अभी तक उसके कब्जे से कैमरा बरामद नहीं हो पाया है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कैमरा चोरी करने की बात को न मानते हुए अन्य सामानों की चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है.


Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...