8 महीने पहले की थी लव मैरिज, फिर कर दी पत्नी की हत्या, लाश ठिकाने लगाने में मां बनी मददगार
Dausa News in Hindi

8 महीने पहले की थी लव मैरिज, फिर कर दी पत्नी की हत्या, लाश ठिकाने लगाने में मां बनी मददगार
अदालत ने विजय को पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है जबकि आरोपी मां को जेल भेजा.

विवाहिता गीता देवी की हत्या 2 सितंबर की रात को की गई थी. शव 2 दिन तक मकान में पड़ा रहा. बाद में पति विजय सैनी और सास धनबाई सैनी ने उसके शव को दूर जंगल में ले जाकर गाड़ दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 8:23 PM IST
  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले (Dausa district) के महवा में की गई एक विवाहिता की हत्या (Murder) के मामले में आरोपी (Accused) पति और सास को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. वहीं पुलिस ने आज मृतका के परिजनों की मौजूदगी में दाह संस्कार भी करवा दिया है. मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या (Dowry killing) का आरोप रिपोर्ट में लगाया है. इधर आज दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट ने मृतका की सास धनबाई को जेल भेज दिया और मृतका के पति विजय को तीन दिन के पुलिस रिमांड (Police Remand) पर सौंपा है. हालांकि पुलिस अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर रही. लेकिन सूत्र बताते हैं कि विवाहिता की हत्या उसके पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते की है, जबकि इन दोनों ने महज 8 महीने पहले प्रेम विवाह किया था. पुलिस का कहना है कि मृतका के पति से पूछताछ कर खुलासा कर दिया जाएगा.

दो दिन तक घर में पड़ी रही लाश

पुलिस के मुताबिक, विवाहिता गीता देवी की हत्या उसके पति ने 2 सितंबर की आधी रात को गला दबाकर कर दी थी. शव 2 दिन तक मकान में रखा रहा. बाद में मृतका के पति विजय सैनी और मृतका की सास धनबाई सैनी ने उसके शव को घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर गाड़ दिया था.



शव ठिकाने लगाने में मां ने की बेटे की मदद
थाना अधिकारी करण सिंह राठौड़ ने बताया कि कि पति ने हत्या की और शव को दो दिन तक कमरे में रखा. जब शव से बदबू आने लगी तो आरोपी पति ने खुद मां को बुलाया. 4 सितंबर की रात को मां-बेटे एक कार लेकर पहुंचे और शव को बोरे में भरा और दोनों ने ही शव को गाड़ी की डिग्गी में रखा. इसके बाद शव को विशाला मोड़ के समीप ले गए, जहां रात को गढ्ढा खोदा और शव को दफना दिया. लेकिन शव को ठिकाने लगाने के दूसरे ही दिन दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ गए. फिलहाल पुलिस मृतका के पति से पूछताछ करने में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज