अलवर गैंगरेप केस- दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प, लाठीचार्ज, पथराव

अलवर गैंगरेप केस को लेकर मंगलवार को दौसा में बवाल मच गया. प्रकरण में सभा और प्रदर्शन कर रहे डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के समर्थकों और पुलिस में हुई झड़प के बाद वहां भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज कर दिया गया.

News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 12:27 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 12:27 PM IST
अलवर गैंगरेप केस को लेकर मंगलवार को दौसा में बवाल मच गया. प्रकरण में सभा और प्रदर्शन कर रहे डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के समर्थकों और पुलिस में हुई झड़प के बाद वहां भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज कर दिया गया. जवाब में भीड़ ने भी पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों पर पथराव कर दिया. इससे वहां अफरातफरी मच गई. लाठीचार्ज और पथराव में एक पुलिसकर्मी समेत कई लोगों के घायल होने की सूचना है.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच और दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में सुंदरदास स्मारक के समीप स्थित मैदान में सभा का आयोजन किया गया था. सभा के बाद सीएम का घेराव करने के लिए डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का समर्थकों के साथ जयपुर कूच का कार्यक्रम था.

अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

लाठीचार्ज और पथराव से मची भगदड़
सभा समाप्त होने के बाद किरोड़ी समर्थक पटरियों के पास से रेलवे स्टेशन की तरफ बढ़ने लगे तो पुलिस ने उनको रोका. इस पर भीड़ की पुलिस से झड़प हो गई. इसके बाद पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के जबाव में भीड़ ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए इससे वहां भगदड़ मच गई.

जयपुर में महिला की हत्या कर कॉलोनी के बीच में फेंका शव, रेप की आशंका
अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...