लाइव टीवी

Mid Day Meal बनाने वाली महिला को काम से हटाने से नाराज पति ने शिक्षक के दोनों हाथ काटे

News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 12:15 PM IST
Mid Day Meal बनाने वाली महिला को काम से हटाने से नाराज पति ने शिक्षक के दोनों हाथ काटे
घायल शिक्षक रामनिवास मीणा का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दौसा जिले में आरोपी व्यक्ति ने शिक्षक के दोनों हाथ धारदार हथियार से काट डाले. मिड डे मील बनाने वाली महिला को काम से निकाले जाने पर नाराज पति ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा जिले में शिक्षा के मंदिर में एक बड़ी घटना घटी है. यहां एक शिक्षक पर जानलेवा हमला किया गया. आरोपी व्यक्ति ने शिक्षक (Teacher) के दोनों हाथ धारदार हथियार (Weapon) से काट डाले. वारदात में शिक्षक के एक हाथ का पंजा कट गया, वहीं दूसरे हाथ में जगह जगह हथियार लगने से जख्म पड़ गए हैं. यह पूरा मामला महुआ उपखंड (Mahua Block) के राजकीय प्राथमिक विद्यालय मचान का पूरा का है. पीड़ित शिक्षक पर पोषाहार (Mid Day Meal) बनाने वाले महिला कर्मचारी के पति ने जानलेवा हमला किया है. पीड़ित शिक्षक का नाम रामनिवास मीणा (Ramniwas Meena) है.

मिड डे मील बनाने वाले महिला को जुलाई माह में काम से हटा दिया था

बताया जा रहा है कि पोषाहार बनाने वाली महिला हिमलेश देवी (Himlesh Devi) को स्कूल प्रशासन ने जुलाई माह में हटा दिया था. इसी बात को लेकर पोषाहार बनाने वाली महिला का पति परेशान था. नतीजा यह हुआ कि शुक्रवार को हिमलेश देवी के पति ने शिक्षक रामनिवास मीणा पर हमला कर दिया. फिलहाल शिक्षक रामनिवास मीणा की स्थिति नाजुक बनी हुई है. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

(दौसा से आशीष की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: डाकिया ने साल भर नहीं बांटा डाक, निकले आधार कार्ड से लेकर अपॉइंमेंट लेटर तक

मथुरा में रहकर पढ़ाई करने वाली राजस्थान की छात्रा ने की खुदकुशी

करवा चौथ: चंदा ने डूबने नहीं दिया अपना ‘चांद’, पति को किडनी देकर बचाई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...