लाइव टीवी

बंदूक की नोक पर सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास

News18 Rajasthan
Updated: September 24, 2019, 2:51 PM IST
बंदूक की नोक पर सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर एटीएम लूटने का प्रयास
बदमाशों ने कस्बे के इस एटीएम को बनाया था निशाना

दौसा जिले में बदमाशों ने आज अलसुबह एटीएम लूट का प्रयास किया. करीब 5 हथियारबंद बदमाश एटीएम लूटने के लिए एटीएम में पहुंचे, लेकिन एटीएम को कटर से काटने के दौरान सफलता नहीं मिली तो बदमाश एटीएम को वहां छोड़कर फरार हो गए.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में बदमाशों (Criminals) ने आज अलसुबह एटीएम लूट का प्रयास किया. करीब 5 हथियारबंद बदमाश एटीएम लूटने के लिए एटीएम ( ATM) में पहुंचे, लेकिन एटीएम को कटर से काटने के दौरान सफलता नहीं मिली तो बदमाश एटीएम को वहां छोड़कर फरार हो गए. बता दें कि बदमाशों ने एटीएम लूटने के दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड (Security guard) को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया था.

बदमाशों ने कटर से एटीएम मशीन को काटने का किया प्रयास

यह घटना जिले के मंडावर कस्बे की है. जानकारी के मुताबिक आज सुबह कपड़ा मार्केट स्थित एसबीआई (State bank of india) बैंक के एटीएम को लूटने करीब 5 हथियारबंद बदमाश पहुंचे. बदमाशों ने वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड को पिस्टल की नोक (gun point) पर बंधक बना लिया. इस दौरान बदमाश कटर से एटीएम मशीन को काटने लगे, हालांकि कैश बचाने के लिए गार्ड ने बदमाशों से एटीएम खराब और उसमें कैश नहीं होने की बात कही. बावजूद इसके बदमाश एटीएम को कटर से काटते रहे, लेकिन जब सफलता नहीं मिली तो वे उसे छोड़कर फरार हो गए.

सुरक्षा गार्ड ने मंडावर थाने में पहुंचकर दर्ज कराया मामला
सुरक्षा गार्ड ने मंडावर थाने में पहुंचकर दर्ज कराया मामला


पुलिस ने बदमाशों की तलाश जिले में की  नाकेबंदी 

घटना के बाद सुरक्षा गार्ड मंडावर थाने में पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी. घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में पूरे जिले में नाकेबंदी करा दी है. वहीं लूट के प्रयास के इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने का प्रयास कर रही है पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से छीनी चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाश गिरफ्तार, 5 लाख के अवैध हथियार भी जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...