Assembly Banner 2021

दौसा में फसल पर फसाद: पुलिस और किसानों में जमकर लाठी-भाटा जंग, कई घायल, अफरातफरी मची

लाठी-भाटा जंग में चोटिल हुये किसान को देखकर महिलायें रो पड़ी.

लाठी-भाटा जंग में चोटिल हुये किसान को देखकर महिलायें रो पड़ी.

दौसा. जिले में बन रहे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे (Delhi-Mumbai Expressway) के निर्माण के दौरान आज अतिक्रमण हटाने की बात पर आज पुलिस और किसानों में (Police and farmers) जमकर लाठी-भाटा जंग हो गई.

  • Share this:
दौसा. जिले में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे (Delhi-Mumbai Expressway) के निर्माण में बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटाने की बात पर आज पुलिस और किसानों में (Police and farmers) जमकर लाठी -भाटा जंग हो गई. इस दौरान गुस्साई पुलिस ने किसानों पर जमकर लाठियां भांजी. उसके बाद पुलिस ने किसानों को दौड़ा-दोड़ाकर पीटा. इससे वहां हुडदंग के हालात हो गये. लाठीचार्ज और पथराव में किसानों समेत कई लोगों के घायल (Injured) होने की सूचना है.

जानकारी के अनुसार घटना कोलवा थाना इलाके के धनावड़ गांव की है. वहां पुलिस और प्रशासन शुक्रवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे के निर्माण में बाधा बन रहे अतिक्रमण को हटाने गया था. इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अमले ने किसानों की फसल नष्ट करने का प्रयास किया था. अतिक्रमण हटाने की सूचना पर किसान वहां पर पहले से मौजूद थे. महिलायें वहां प्रदर्शन कर रही थी. इसी दौरान बातचीत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि इस बीच पुलिस ने किसानों की फसल नष्ट करने की कोशिश की तो मामला बिगड़ गया. मौके पर हंगामे के हालात बने हुये हैं. कुछ आलाधिकारी मौके पर मौजूद है. कुछ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज