दौसा में पारिवारिक विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट
Dausa News in Hindi

दौसा में पारिवारिक विवाद के चलते भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट
अस्पताल में कार्रवाई में जुटी पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

दौसा के बांदीकुई में आपसी पारिवारिक रंजिश में एक भाई ने अपने सगे भाई पर धारदार हथियार से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
दौसा के बांदीकुई में आपसी पारिवारिक रंजिश में एक भाई ने अपने सगे भाई पर धारदार हथियार से वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार वारदात बांदीकुई थाना क्षेत्र के कुटी नगर स्थित वार्ड नंबर 5 में हुई. गुरुवार देर रात संजय उर्फ सन्नी और उसके भाई नरेन्द्र के बीच झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. देखते ही देखते यह झगड़ा खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इसी बीच झगड़े के दौरान नरेन्द्र ने संजय पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मौके के हालात देखकर नरेन्द्र वहां से भाग छूटा.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और संजय उर्फ सन्नी के शव को बांदीकुई अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया. वहां शुक्रवार को दोपहर में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश में दबिशें दे रही हैं.
(रिपोर्ट: आशीष शर्मा )



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading