लाइव टीवी

दौसा: मेहंदीपुर बालाजी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, आधा दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2019, 12:04 PM IST
दौसा: मेहंदीपुर बालाजी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, आधा दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल
बस ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ.

दौसा (Dausa) जिले में रविवार को श्रद्धालुओं (Devotees) से भरी एक बस पलट (Bus overturned) गई. हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
दौसा. जिले में रविवार को अलसुबह श्रद्धालुओं (Devotees) से भरी एक बस पलट (Bus overturned) गई. हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल (Injured) हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, एक श्रद्धालु की गंभीर हालत (Critical condition) को देखते हुए उसे दौसा (Dausa) रेफर कर दिया गया है.

बस में करीब 25 श्रद्धालु थे सवार
जानकारी के अनुसार, हादसा मानपुर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर अलसुबह हुआ. उस समय श्रद्धालुओं से भरी बस अलवर से मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी. बस में करीब 25 श्रद्धालु सवार थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान बावनपाड़ा के समीप बस चालक को झपकी आ गई. इससे वह बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई. बस पलटते ही श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई. हादसे में नौ श्रद्धालु घायल हो गए.

सिकंदरा के अस्पताल में कराया भर्ती

सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को सिकंदरा के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, एक श्रद्धालु की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दौसा रेफर कर दिया गया. दुर्घटना में घायल हुए श्रद्धालुओं की शिनाख्त अलवर जिले के सुशील, अंकुर, ललित, बुद्धसिंह, अंगूरी, बृजबाला, अजय और कैलाशी के रूप में हुई है.

शनिवार रात को हनुमानगढ़ जिले में हुआ था हादसा
उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार रात को हनुमानगढ़ जिले के भादरा इलाके में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत और पांच लोग घायल हो गए थे. वहां हादसा कार के सामने नील गाय आ जाने के कारण हुआ था. इस हादसे में घायल हुए लोगों में से भी दो की हालत गंभीर होने के कारण उनको हिसार रेफर किया गया है.
Loading...

हनुमानगढ़ में भीषण हादसा: कार के सामने नील गाय आई, 2 लोगों की मौत, 5 घायल

जयपुर: 7वीं कक्षा की छात्रा से रेप, पीड़िता हुई गर्भवती, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...