दौसा: बारातियों से भरी दो बसों में हुई टक्कर, हादसे में 8 घायल

सिकंदरा-बांदीकुई सड़क मार्ग पर बरातियों से भरी दो बसों में हुई टक्कर (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा (Dausa) जिले में बारातियों से भरी दो निजी बसों में भिड़ंत (collided) हो गई, जिसमें बस में सवार 8 बाराती घायल (Injured) हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
    दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में बारातियों से भरी दो निजी बसों में भिड़ंत (collided) हो गई, जिसमें बस में सवार 8 बाराती घायल (Injured) हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

    सिकंदरा में शादी समारोह से लौट रही थी बारात 

    घटना जिले के सिकंदरा-बांदीकुई सड़क मार्ग की है, जहां दो बारातियों से भरी बस आपस में टकरा गई है, जिसमें 8 लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार दोनों बस सवार बराती बांदीकुई में एक ही शादी समारोह से लौटकर जयपुर जा रहे थे, इसी दौरान सिकंदरा मल्होत्रा अस्पताल के पास आगे चल रही बारात की बस में पीछे आ रही बारात की बस ने टक्कर मारी दी. जिससे बस में सवार कई बराती घायल हो गए.

    सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में इलाज जारी
    सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में इलाज जारी


    घायलों में महिलाओं की संख्या अधिक

    घायल बरातियों में महिलाओं की संख्या अधिक है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिकंदरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

    ( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )



    यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी ने गहलोत-पायलट के बीच तालमेल के लिए बनाई कमेटी, इन 8 को दिया जिम्मा

    यह भी पढ़ें- जयपुर: सूर्यग्रहण देखने से 14 बच्चों की आंखें 70% तक खराब, पूरी तरह ठीक होना मुश्किल

    यह भी पढ़ें- पॉक्सो कोर्ट ने बेटी से दुष्कर्म व उसकी हत्या करने वाले पिता को फांसी की सजा सुनाई

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.