Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    राहुल गांधी पर बराक ओबामा की टिप्पणी से कांग्रेस खफा, नेताओं ने की ये बात

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा.
    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा.

    मेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) द्वारा कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नर्वस स्टूडेंट बताने के बाद देश में सियासी बयानबाजी जारी है.

    • Share this:
    दौसा. अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) द्वारा कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नर्वस स्टूडेंट बताने के बाद देश में सियासी बयानबाजी जारी है. इस मामले में राजस्थान सरकार (Rajsthan Government) में महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश  (Mamta Bhupesh) और कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है. मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि 'राहुल गांधी दूरगामी सोच वाले नेता हैं और कोरोना से पहले फरवरी माह में ही उन्होंने बताया था कि देश में आर्थिक स्थिति खराब होगी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब बराक ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति थे तो उन्होंने कहा था कि भारतीय युवा स्ट्रांग हैं'.

    मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि बराक ओबामा ने अमेरिकी युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि यदि अमेरिका का युवा जागरूक नहीं हुआ तो एक दिन भारतीय युवा अमेरिका पर राज करेंगे. ऐसे में भारतीय युवाओं को स्ट्रांग करने वाले बराक ओबामा आज इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं, जो हास्यास्पद है. इधर कांग्रेस विधायक मुरारी लाल मीणा ने कहा कि राहुल गांधी काफी अच्छे लीडर हैं और दलितों वंचितों को साथ लेकर चलते हैं.





    पीएम पर भी टिप्पणी
    विधायक मीना ने कहा कि राहुल गांधी की भावना गरीबों व वंचितों के साथ हैं, जो देश में अन्य किसी नेता में नहीं है. उन्होंने कहा कि वैसे तो अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अनेक टिप्पणियां की थी. उनकी टिप्पणियों का बहुत प्रभाव नहीं पड़ता है. राहुल गांधी कांग्रेस के सर्वमान्य नेता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज