लाइव टीवी

दौसा: बाइक चोरी करते पकड़े गए बदमाशों ने की फायरिंग, हमले में मकान मालिक घायल

News18 Rajasthan
Updated: January 9, 2020, 12:19 PM IST
दौसा: बाइक चोरी करते पकड़े गए बदमाशों ने की फायरिंग, हमले में मकान मालिक घायल
बदमाशों ने कार पर फायरिंग और टक्कर मारकर किया क्षतिग्रस्त

दौसा (Dausa) जिले में बुधवार रात को बदमाशों ने (criminals) ने एक मकान (House) पर धावा बोला और मकान का ताला तोड़कर दो मोटरसाइकिल (bike) चुरा ले गए. वहीं मकान मालिक के रोकने पर बदमाशों ने उस पर फायरिंग (firing) कर दी.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलंद हैं. बुधवार रात को बदमाशों  (criminals) ने एक मकान (House) पर धावा बोला और मकान का ताला तोड़कर दो मोटरसाइकिल (bike) चुरा ले गए. वहीं मकान मालिक के रोकने पर बदमाशों ने उस पर फायरिंग (firing) कर दी. हमले में मकान मालिक की आंख में चोट लग गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों की एक बाइक को मौके से बरामद किया है. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

मकान मालिक की कार पर बदमाशों ने की फायरिंग

घटना जिले के महुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव की है, जहां बदमाशों ने एक मकान का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात चोर एक मकान का ताला तोड़कर दो मोटरसाइकिल चुरा ले गए. जब मकान मालिक को घटना का पता चला तो उसने कार से बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. मकान मालिक लक्ष्मण सिंह ने चोरों की एनफील्ड बाइक के आगे अपनी कार लगा दी, तो चोरों ने कार को ही टक्कर मार दी. साथ ही कार पर फायरिंग भी की.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरू


पुलिस ने मौके से चोरों की बाइक और खाली कारतूस किए बरामद

कार पर फायरिंग करने से कार का शीशा टूट गया और शीशे के कांच का टुकड़े से लक्ष्मण सिंह की आंख में चोट लग गई, जिसे महवा अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया है. फिलहाल महुआ थाना पुलिस ने चोरों की एनफील्ड बाइक बरामद कर ली है. पुलिस को मौके से देसी कट्टे के खाली कारतूस भी बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस फरार चोरों की तलाश में जुटी है.

( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- चूरू में अब सिपाही भी कर सकेंगे मुकदमों की तफ्तीश, 105 कांस्टेबल को दी जा रही ट्रेनिंग

यह भी पढ़ें- पिता की अर्थी को दिया पांच बेटियों ने कंधा, मुखाग्नि देकर निभाया बेटे का फर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर