अपना शहर चुनें

States

बदमाशों ने की बांदीकुई जक्शन के टिकट काउंटर पर लूटपाट, क्लर्क घायल

बदमाशों ने की बांदीकुई जक्शन के टिकट काउंटर पर लूटपाट, क्लर्क घायल
बदमाशों ने की बांदीकुई जक्शन के टिकट काउंटर पर लूटपाट, क्लर्क घायल

बांदीकुई जंक्शन पर शुक्रवार रात दो हथियारबंद बदमाशों ने टिकट विंडो पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट के दौरान बदमाशों ने टिकट क्लर्क से मारपीट की

  • Share this:
राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई जंक्शन पर शुक्रवार रात दो हथियारबंद बदमाशों ने टिकट विंडो पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट के दौरान बदमाशों ने टिकट क्लर्क से मारपीट की,  जिससे टिकट क्लर्क चोटिल हो गया. बता दें कि बदमाश टिकट विंडो से  केवल 1200 रूपये ले जाने में सफल रहे. फिलहाल मौके पर पहुंची जीआरपी ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. वहीं जीआरपी ने जांच के दौरान एक कारतूस को भी बरामद किया है.

जानकारी के अनुसार बांदीकुई जंक्शन पर शुक्रवार देर रात दो हथियारबंद बदमाशों ने टिकट विंडो पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान टिकट क्लर्क प्रधुम्न मीना के साथ हाथापाई भी हुई, जिसमें टिकट बाबू प्रधुम्न घायल हो गया. वहीं हथियारबंद बदमाशों से मुकाबला कर टिकट बाबू प्रधुम्न ने तीन लाख की नकदी बचा ली और मौके से बदमाश केवल 12 सौ रुपए लेकर जाने में ही सफल हुए.

घटना की सूचना पर बांदीकुई जीआरपी मौके पर पहुंची, जहां पुलिस को मौके पर एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ. बांदीकुई जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर-6 पर मौजूद टिकट विंडो पर हुई इस वारदात के बाद रेलवे पुलिस के कमांडेंट मनोज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया. इधर जीआरपी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है.



( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें- दौसा के बांदीकुई में दिनदहाड़े दो वारदातों में पौने दो लाख रुपए लूटे

यह भी पढ़ें- दौसा में आईजी के सामने भाग रहे बदमाशों को पकड़ने का हुआ डेमो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज