लाइव टीवी

ड्यूटी के दौरान बिगड़ी थी जवान की तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: November 22, 2019, 2:56 PM IST
ड्यूटी के दौरान बिगड़ी थी जवान की तबीयत, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
CRPF जवान अंगद मीणा की राजकीय सम्मान के साथ की गई अंत्येष्टि

तबीयत खराब हो जाने पर सीआरपीएफ अजमेर में कांस्टेबल पद पर कार्यरत पचास वर्षीय कांस्टेबल अंगद मीणा को उनके सहयोगियों ने मेडिकल कॉलेज अजमेर (Medical College Ajmer) में भर्ती कराया. उन्हें सांस लेने में तकलीफ (Breathing Problem) हो रही थी, लेकिन यहां उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान में दौसा (Dausa) जिले के मंडावर निवासी सीआरपीएफ जवान (CRPF Jawan) अंगद मीणा की ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के अनुसार तबीयत खराब हो जाने पर सीआरपीएफ जीसीआई अजमेर में कांस्टेबल पद पर कार्यरत पचास वर्षीय कांस्टेबल अंगद मीणा को उनके सहयोगियों ने मेडिकल कॉलेज अजमेर (Medical College Ajmer) में भर्ती कराया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ (Breathing Problem) हो रही थी, लेकिन यहां उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया.

राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि

गुरुवार सायं करीब सात बजे जवान का शव उनके पैतृक गांव बड़ाबास मण्डावर लाया गया. आस-पास गांवों के सैकड़ों ग्रामीण जवान की शवयात्रा में शामिल होने पहुंचे. सीआरपीएफ के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर जवान अंगद मीणा की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की.

सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडर संजय कुमार ने विधायक ओमप्रकाश हुड़ला की मौजूदगी में जवान की पत्नी को CRPF की तरफ से 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा.


विधायक ने हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि दी

जवान की मौत की सूचना मिलने पर विधायक ओमप्रकाश हुड़ला भी बड़ाबास पहुंचे. उन्होंने जवान को हाथ जोड़कर श्रद्धांजलि दी. वहीं सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडर संजय कुमार ने विधायक ओमप्रकाश हुड़ला की मौजूदगी में जवान की पत्नि को सीआरपीएफ की तरफ से 50 हजार रुपए की सहायता राशि का चेक सौंपा. जवान अंगद राम मीना ने सीआरपीएफ में 1988 में ड्यूटी ज्वाइन की थी. जवान के दो पुत्री और एक पुत्र हैं.

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान भेजने के मामले में हिंदू परिवार को बड़ी राहत,गृह मंत्रालय ने लगाई रोक
Loading...

ये भी पढ़ें - सड़क दुर्घटना में 4 युवकों की मौत,जानवर को बचाने में ट्रक से टकराई कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...