• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • दौसा: हाईवे पर पंगत लगाकर गुर्जर आंदोलनकारियों ने खाई दाल बाटी

दौसा: हाईवे पर पंगत लगाकर गुर्जर आंदोलनकारियों ने खाई दाल बाटी

दौसा: हाईवे पर पंगत लगाकर गुर्जर आंदोलनकारियों ने खाई दाल बाटी

दौसा: हाईवे पर पंगत लगाकर गुर्जर आंदोलनकारियों ने खाई दाल बाटी

दौसा में सिकंदरा गुर्जर आरक्षण आंदोलन मामले को लेकर जाम स्थल पर बैठे आंदोलनकारियों ने सामूहिक रुप से हाईवे पर पंगत लगाकर दाल बाटी खाई.

  • Share this:
राजस्थान के दौसा में सिकंदरा गुर्जर आरक्षण आंदोलन मामले को लेकर जाम स्थल पर बैठे आंदोलनकारियों ने सामूहिक रुप से हाईवे पर पंगत लगाकर दाल बाटी खाई. बता दें कि आज चौथे दिन भी सिकंदरा चौराहा और गाजीपुर मोड़ पर भी गुर्जरों का जाम दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि कर्नल बैंसला के निर्देश के बाद ही आंदोलन को आगे बढ़ाने या समाप्त करने पर फैसला लिया जाएगा.

विधानसभा में गुर्जर आरक्षण का बिल पारित हो चुका है वहीं अब आरक्षण आंदोलन समाप्त होने के लिए कर्नल बैंसला के निर्देश पर सभी की निगाह टिकी हुई है. कर्नल बैंसला मलारना डूंगर में रेलवे ट्रैक पर बैठे हुए हैं वहीं उनके निर्देश पर प्रदेश के अनेक इलाकों में सड़क मार्ग जाम है. दौसा के सिकंदरा चौराहा और गाजीपुर मोड पर आज चौथे दिन भी गुर्जरों ने जाम लगा रखा है.

गुर्जरों का कहना है कि जब तक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला का निर्देश नहीं आएगा तब तक आंदोलन समाप्त नहीं किया जाएगा. वहीं आज सिकंदरा चौराहे पर जाम के चौथे दिन गुर्जरों ने सामूहिक रूप से दाल बाटी खाई. गुर्जर आंदोलनकारी प्रतिदिन इसी तरह सुबह और शाम के समय सामूहिक रूप से खाना खाते हैं वहीं नाश्ता भी आता है, ऐसे में गुर्जरों ने नेशनल हाईवे पर ही अपनी पूरी दिनचर्या व्यतीत करते नजर आते हैं, लेकिन गुर्जरों के आंदोलन से आमजन काफी परेशान हैं.

यह भी देखें-  VIDEO: गुर्जर आरक्षण आंदोलन: ट्रैफिक डायवर्ट होने से गांवो में लगी वाहनों की लंबी कतार

यह भी देखें- गुर्जर आंदोलन: ताश पत्ती में हो रही है आंदोलनकारियों की जीत-हार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज