लाइव टीवी

दौसा: कार चालक की सिर में गोली मारकर की हत्या, शव खेत में फेंका
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: January 18, 2020, 9:47 AM IST
दौसा: कार चालक की सिर में गोली मारकर की हत्या, शव खेत में फेंका
पुलिस को शव के पास बाइक के टायर के निशान भी मिले हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे.

दौसा (Dausa) जिले के बसवा (Basava) थाना इलाके में शुक्रवार रात को एक कार चालक की सिर में गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. कार चालक का शव (Dead body) खेत में पड़ा मिला.

  • Share this:
दौसा. जिले के बसवा (Basava) थाना इलाके में शुक्रवार रात को एक कार चालक की सिर में गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई. कार चालक का शव (Dead body) खेत में पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस (Police) हत्यारों की तलाश में जुटी है. युवक की कार कुछ दूरी पर ही लावारिस हालत में खड़ी मिली है. इससे यह साफ हो गया है हत्या की वारदात लूट के इरादे से नहीं, बल्कि दूसरे कारणों से की गई है.

झरवालो की ढाणी के समीप हुई वारदात
जानकारी के अनुसार वारदात बसवा थाना इलाके के झरवालो की ढाणी के समीप हुई. हरियाणा के चिकानी गांव का निवासी कार चालक विष्णु कुमार पानीपत से बुकिंग लेकर के थमावली गांव में आ रहा था. इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात लोगों ने कार चालक के सिर में गोली मारी जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बदमाश मृतक कार चालक के शव को समीप ही खेत में पटककर फरार हो गए.

शव के पास मिले बाइक के टायरों के निशान

घटना की जानकारी मिलने के बाद बसवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस को शव के पास बाइक के टायर के निशान भी मिले हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. फिलहाल पुलिस ने मृतक विष्णु कुमार के शव को बांदीकुई अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है.

दो दिन पहले हरियाणा से पति-पत्नी ने कार किराए पर ली थी
पुलिस की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि कार को दो दिन पहले हरियाणा से एक दंपति ने किराये पर लिया था. वे उसे यहां लेकर आए थे. वे यहां अपने रिश्तेदार के पास रुके थे. पुलिस को आरोपियों की बाइक बसवा स्टेशन के पास खड़ी मिली है. पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी कत्ल करने के बाद ट्रेन से बाहर निकल गए हैं. हत्या की इस वारदात में दंपत्ति के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस फिलहाल हत्या की कड़ी से कड़ी जोड़ने में जुटी है. 

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा: सीएम ने अभ्यर्थियों को दी आयु सीमा में एक वर्ष की छूट

रद्द हो सकते हैं RTDC के विवादित टेंडर ! CMO ने लिया पूरे विवाद पर संज्ञान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 9:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर