लाइव टीवी

दौसा: दिनदहाड़े ज्वेलर से नगदी और जेवर लूटे, हाथ-पैर बांधकर रास्ते में पटका

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 4:39 PM IST
दौसा: दिनदहाड़े ज्वेलर से नगदी और जेवर लूटे, हाथ-पैर बांधकर रास्ते में पटका
आलूदा निवासी ज्वेलर लाला उर्फ मुकेश सोनी ने दौसा आने के लिए एक कार में लिफ्ट ली थी. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दौसा (Dausa) जिले में अपराधी (Criminal) बेखौफ हो रहे हैं. जिले के नांगल राजावतान (Nangal Rajawatan) इलाके में शनिवार को बदमाशों (Punks) ने एक ज्वेलर (Jeweler) से दिनदहाड़े 80 हजार रुपए की नगदी समेत करीब चार लाख के जेवर लूट (Jewelry loot) लिए.

  • Share this:
दौसा. जिले में अपराधी (Criminal) बेखौफ हो रहे हैं. जिले के नांगल राजावतान (Nangal Rajawatan) इलाके में शनिवार को बदमाशों (Punks) ने एक ज्वेलर (Jeweler) से दिनदहाड़े 80 हजार रुपए की नगदी समेत करीब चार लाख के जेवर लूट (Jewelry loot) लिए. बाद में ज्वेलर को हाथ-पैर बांधकर उसे रास्ते में ही पटक गए. पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग (Clue)नहीं लग पाया है.

हाथ-पैर बांधकर बनियाना मोड़ के समीप फेंका
जानकारी के अनुसार लूट की वारदात नांगल राजावतान इलाके में दोपहर में हुई. वहां आलूदा निवासी ज्वेलर लाला उर्फ मुकेश सोनी ने दौसा आने के लिए एक कार में लिफ्ट ली थी. लुटेरों ने मुकेश सोनी को लिफ्ट देकर उसे अपने साथ कार में बिठा लिया. कार में चालक समेत 3 लोग सवार थे. बाद में बदमाशों ने मुकेश सोनी के साथ मारपीट की और उसके हाथ पांव बांधकर बनियाना मोड़ के समीप मटवास में पटक दिया. आरोपियों ने मुकेश सोनी से 80 हजार रुपए नकद सहित करीब चार लाख के जेवर भी लूट लिए और वहां से फरार हो गए.

लुटेरे भाषा के अनुसार स्थानीय ही लग रहे थे

लुटेरे जाते समय उसका मोबाइल भी ले गए. बाद में पीड़ित मुकेश ने किसी तरह से खुद को बंधन मुक्त कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर नांगल राजावतान थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित मुकेश से पूछताछ की. मुकेश की जटवाड़ा में सर्राफा की दुकान है. वह रोजाना की तरह शनिवार को भी अपनी दुकान पर जा रहा था कि इसी दौरान यह वारदात हो गई. मुकेश ने बताया कि लुटेरे भाषा के अनुसार स्थानीय ही लग रहे थे. पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पीड़ित की ओर से बदमाशों के बताए गए हुलिए के आधार पर उनको तलाश करने में जुटी है. लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है.

डूंगरपुर: गुस्साए पति ने पत्नी के सिर में मारा डंडा, मौके पर ही हुई मौत 

कार में लिफ्ट देकर महिला से गैंगरेप, विरोध पर बच्चे को छीना, मारने की दी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...