Assembly Banner 2021

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ साथ  मासूम बचाओ अभियान चलाने की जरूरत

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के साथ साथ मासूम बचाओ अभियान चलाने की जरूरत

दौसा (Dausa) के लालसोट (Lalsot) इलाके में हुई वारदात, पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों की पहचान कर दर्ज किया मामला, आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी.

  • Share this:
दौसा. लालसोट (Lalsot) में एक कोचिंग छात्रा (Coaching student) से कार में गैंगरेप (Gangrape in the car) की वारदात सामने आई है. आरोपी 3 युवक (Three young men) छात्रा का अपहरण (kidnapped) करने के बाद करीब 6 घंटे तक कार को सड़क (roads) पर दौड़ाते रहे और उसका रेप करते रहे. इस दौरान युवकों ने छात्रा की आंखों पर पट्टी बांध दी. बाद में जान से मारने की धमकी देकर उसे सड़क पर छोड़ गए.

कोचिंग जाते हुए किया अपहरण
मामले की जांच कर रहे लालसोट पुलिस ने बताया कि वारदात 3 दिन पहले 1 नवंबर की सुबह हुई. पीड़िता अपने गांव से सुबह 5 बजे कोचिंग के लिए निकली थी. होदायली मोड़ के समीप कार सवार तीन युवक पहुंचे और छात्रा को खींचकर कार में पटक दिया. आरोपियों ने छात्रा की आंखों पर उसका ही दुपट्टा बांध दिया ताकि वह उनकी पहचान नहीं कर सके. उसके बाद युवक कई किलोमीटर तक पीड़िता को कार में घुमाते रहे और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे.

6 घंटे तक की ज्यादती
बाद में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों की पहचान कर रामलखन, मोहित और लालाराम को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीनों करीब 6 घंटे तक छात्रा को बंदी बनाकर दुष्कर्म करते रहे. दोपहर के समय आरोपियों ने पीड़िता को लालसोट शहर के गंगापुर रोड पर उतार दिया. आरोपियों ने जाते समय पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने घटनाक्रम की जानकारी किसी को दी उसे जान से मार दिया जाएगा.



पीड़िता का मेडिकल और बयान कराए
घटना के बाद डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद पीड़िता ने लालसोट थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें-

चूरू में मुंह बोले मामा ने किया नाबालिग से रेप, अपहरण कर महाराष्ट्र ले गया था
अजमेर यौन शोषण केस: आप मेरे बाप बराबर हो, ऐसी हरकत क्यों की...? वायरल ऑडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज