Assembly Banner 2021

दौसा: बोरवेल में गिरी युवती, मौके पर मिला सुसाइड नोट, NDRF & SDRF की टीमें पहुंची

शाम करीब साढ़े चार बजे तक 20 फीट तक खुदाई हो चुकी थी.

शाम करीब साढ़े चार बजे तक 20 फीट तक खुदाई हो चुकी थी.

दौसा (Dausa) जिले के लालसोट (Lalsot) थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवती के खुले बोरवेल (Borewell) में गिरने की सूचना से हड़कंप मच गया. बोरवेल के पास मिले युवती के कपड़ों और सुसाइड नोट (Suicide note) से साफ हो गया कि उसने आत्महत्या की है.

  • Share this:
दौसा. जिले के लालसोट (Lalsot) थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवती के खुले बोरवेल (Borewell) में गिरने की सूचना से हड़कंप मच गया. बोरवेल के पास मिले युवती के कपड़ों और सुसाइड नोट (Suicide note) से साफ हो गया कि उसने आत्महत्या की है. हालांकि किसी ने युवती को बोरवेल में गिरते हुए देखा नहीं है, लेकिन कपड़ों और सुसाइड नोट के आधार पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ (NDRF and SDRF) की टीम बोरवेल में युवती को ढूंढने के प्रयास में जुटी हैं. जेसीबी और एलएनटी मशीनों से वहां खुदाई की जा रही है.

अनूपपुरा गांव में दोपहर में हुई घटना
जानकारी के अनुसार घटना लालसोट के अनूपपुरा गांव में दोपहर में हुई. खुले बोरवेल में युवती के गिरने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया. मौके पर मिले कपड़ों के आधार पर युवती की पहचान अनूपपुरा गांव निवासी के रूप में हुई है. सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पहुंचा और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों को बुलाया. बोरवेल के आसपास मशीनों से खुदवाई शुरू करवाई.

20 फीट तक खुदाई हो चुकी
पुलिस ने बोरवेल में लोहे का सरिया डालकर बोरवेल की गहराई नापने का प्रयास किया है. इस दौरान लोहे का सरिया करीब 40 फीट गहराई पर जाकर अटक गया. शाम करीब साढ़े चार बजे तक करीब 20 फीट तक खुदाई हो चुकी थी. खुदाई का कार्य अभी भी जारी है. मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान और अतिरिक्त जिला कलेक्टर लोकेश मीना भी मौजूद हैं. वे पूरे घटनाक्रम की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा है. अभी तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि युवती कितनी फीट की गहराई पर फंसी हुई है.



180 फीट गहरा बताया जा रहा है बोरवेल
बताया जा रहा है कि इस बोरवेल में पानी नहीं है. यह सूखा है. लेकिन जब पानी था तब यह बोरवेल 180 फीट गहरा था. पानी खत्म होने के बाद बोरवेल मालिक ने पाइप निकाल दिए और बोरवेल को खुला ही छोड़ दिया.

भरतपुर: शहीद सौरभ कटारा को जब नवविवाहित पत्नी ने कंधा दिया तो रो पड़ा गांव

जबर्दस्त सर्दी से कांपा राजस्थान: फतेहपुर @-3, माउंट @-1 और चूरू @-0.6
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज