लाइव टीवी

दौसा: पुलिस कार्रवाई से आहत होकर युवती ने दी जान ! घर पर लगाया फांसी का फंदा

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: November 30, 2019, 5:42 PM IST
दौसा: पुलिस कार्रवाई से आहत होकर युवती ने दी जान ! घर पर लगाया फांसी का फंदा
पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारकर बांदीकुई अस्पताल भिजवाया. बसवा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

दौसा (Dausa) जिले के बसवा कस्बे (Basava town) में शनिवार को एक युवती ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती के परिजनों का आरोप (Allegation) है कि उसने पुलिस की कार्रवाई (Police action) से आहत (Hurt) होकर यह कदम उठाया है.

  • Share this:
दौसा. जिले के बसवा कस्बे (Basava town) में शनिवार को एक युवती ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. युवती के परिजनों का आरोप (Allegation) है कि उसने पुलिस की कार्रवाई (Police action) से आहत (Hurt) होकर यह कदम उठाया है. पुलिस ने युवती के शव को बांदीकुई के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

युवती के दोनों भाइयों और पिता को ले गई थी पुलिस
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाली युवती प्रीति सोनी (18) बसवा की रहने वाली थी. आपसी विवाद के चलते बसवा थाना पुलिस उसके दो सगे भाइयों को पकड़कर थाने ले गई थी. वहीं उसके पिता को भी थाने में बुला लिया था. जब इस बात की जानकारी प्रीति सोनी को मिली तो वह परेशान हो गई. उसने पुलिस कार्रवाई से आहत होकर अपने ही घर में फंदा लगाकर जान दे दी.

पुलिस ने फंदे से उतारा युवती का शव

जैसे ही पुलिस को पता चला कि प्रीति सोनी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली तो थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस ने थाने में बिठा रखे मृतका के दोनों भाइयों और पिता को छोड़ दिया. बाद में पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारकर बांदीकुई अस्पताल भिजवाया. बसवा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह है पूरा मामला
बताया जा रहा है कि प्रीति सोनी के परिजनों का शनिवार को सुबह पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था. इसकी सूचना पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई थी. थाने में उनसे समझाइश की जा रही थी. इसी दरम्यिान यह घटना हो गई. वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा उन्हें बार-बार परेशान किया जा रहा था. उन्हें बेवजह कई घंटे तक थाने में बिठाकर रखा जा रहा था. इसी से परेशान होकर प्रीति सोनी ने सुसाइड किया है.
Loading...

अजमेर: बैंक लोन में गारंटर बनना पड़ सकता है भारी, सोच समझकर लें गारंटी 

दौसा: ग्रामीणों ने कोटा पुलिस को जमकर पीटा, कपड़े फाड़े, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...