दौसा: सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दौसा (Dausa) जिले के सिकंदरा थाने (Sikandra Police Station) में रविवार को अलसुबह एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Shot suicide) कर ली. घटना के बाद थाने में हड़कंप (Stir) मच गया.

  • Share this:
दौसा. जिले के सिकंदरा थाने (Sikandra Police Station) में रविवार को अलसुबह एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Shot suicide) कर ली. घटना के बाद थाने में हड़कंप (Stir) मच गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी (Senior officer) मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं (Reasons not known) चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच (Investigation) में जुटी है.

शनिवार को रात को चुनाव ड्यूटी करके आया था
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह चौहान ने बताया कि हेड कांस्टेबल हरिसिंह गुर्जर सिकंदरा थाने में मालखाने का प्रभारी था. हरि सिंह गुर्जर की शनिवार को स्थानीय निकाय चुनाव में ड्यूटी थी. ड्यूटी से वापस आने के बाद हरिसिंह ने रविवार को सुबह थाने में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी है.

सरकारी बंदूक से मारी गोली
हरिसिंह ने सरकारी बंदूक से गोली माथे पर मारी. थाने में गोली की आवाज सुनकर हड़कंप मच गया. पुलिसकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तो हरिसिंह खून से लथपथ पड़ा था. यह देखकर पुलिसकर्मी सकते में आ गए. वे तत्काल हरिसिंह को स्थानीय अस्पताल ले गए, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हरिसिंह दौसा जिले के लवाण थाना इलाके के जगरामपुरा का रहने वाला था. जानकारों का कहना है कि हरिसिंह के कोई आर्थिक तंगी भी नहीं थी. वह मस्त रहने वाला इंसान था. फिर भी उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह समझ से परे है.



दौसा: सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप Dausa: Head constable shot himself in Sikandra police station-There was a stir in the police department
अस्पताल में चिकित्सकों ने हरिसिंह को मृत घोषित कर दिया. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


पुलिस महकमे में शोक की लहर
मृतक हरिसिंह गुर्जर के शव को जिला अस्पताल भिजवाया गया है. वहां कानूनी कार्रवाई पूरी करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. घटना के बाद हेड कांस्टेबल हरिसिंह के परिजन सदमे में हैं. वहीं पूरे पुलिस महकमे में भी शोक की लहर है. सिकंदरा थाने में सन्नाटा पसरा हुआ है.

राजस्थान: 1264 नई पंचायतें और 48 पंचायत समितियां बनाई गईं, अधिसूचना जारी

Big Action of SOG: सरकारी नौकरी का झांसा देकर ठगने वाले बड़े गिरोह का खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज