लाइव टीवी

दौसा: जिस्मफरोशी का ऑनलाइन हाईटेक खेल, दो लड़कियों समेत चार लोग गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 5:31 PM IST
दौसा: जिस्मफरोशी का ऑनलाइन हाईटेक खेल, दो लड़कियों समेत चार लोग गिरफ्तार
जिस्मफरोशी का यह अनैतिक कार्य सदर थाना इलाके में दौसा-जयपुर बॉर्डर पर स्थित लक्ष्मी फूड प्लाजा में चलाया जा रहा था.

दौसा (Dausa) जिले में हाईटेक (High tech) तरीके से जिस्मफरोशी (Prostitution) का धंधा चलाया जा रहा है. यहां पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों से होटल में ऑनलाइन (Online) लड़कियां बुलाकर इस धंधे को पनपाया जा रहा है. सोमवार को पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह को अपने शिकंजे में लिया है.

  • Share this:
दौसा. जिले में हाईटेक (High tech) तरीके से जिस्मफरोशी (Prostitution) का धंधा चलाया जा रहा है. यहां पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों से होटल में ऑनलाइन (Online) लड़कियां बुलाकर इस धंधे को पनपाया जा रहा है. सोमवार को पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह को अपने शिकंजे में लिया है. पुलिस ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की दो लड़कियों समेत होटल संचालत और उसके एक कर्मचारी को गिरफ्तार (Arrested) किया है. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है.

दौसा-जयपुर बॉर्डर पर स्थित लक्ष्मी फूड प्लाजा में की कार्रवाई
जानकारी के अनुसार जिस्मफरोशी का यह अनैतिक कार्य सदर थाना इलाके में दौसा-जयपुर बॉर्डर पर स्थित लक्ष्मी फूड प्लाजा में चलाया जा रहा था. सोमवार को इसकी पुख्ता सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर इसकी तस्दीक करवाई. उसके बाद पुलिस ने वहां दबिश देकर पश्चिम बंगाल निवासी की दो लड़कियों को पकड़ा. ये दोनों लड़कियां देह व्यापार करने के लिए इस होटल में बुलाई गई थी.

अन्य राज्यों से ऑनलाइन लड़कियां मंगवाई जाती हैं

इस पर पुलिस ने दोनों लड़कियों और होटल संचालक मुकेश शर्मा और उसके एक कर्मचारी दीपक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पूछताछ में सामने आया है कि होटल में देह व्यापार के लिए अन्य राज्यों से ऑनलाइन लड़कियां मंगवाई जाती हैं. पुलिस ने बताया कि पिछले काफी दिनों से इस होटल में देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

डीएसटी ने की कार्रवाई
हाल ही में राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ने प्रत्येक जिले में जिला स्पेशल टीम यानी डीएसटी का गठन किया है. ये स्पेशल टीम सक्रियता से कार्य कर रही हैं. पिछले कुछ दिनों से विभिन्न मामलों को लेकर लगातार कार्रवाई होने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. आज भी डीएसटी द्वारा ही जिस्मफरोशी के गोरखधंधे में लिप्त लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल प्राप्त की है. 

जैसलमेर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने धरदबोचे 4 महिलाएं और 1 दलाल

 

उदयपुर: चीनी युवती में मिले कोरोना वायरस के लक्षण, होटल में मचा हड़कंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर