लाइव टीवी

दौसा : पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 7:43 PM IST
दौसा : पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी ने तीन दिन पहले प्रतापनगर जयपुर से बाइक चोरी की थी.

पकड़ा गया शख्स मोटरसाइकिल के कागजात उपलब्ध नहीं करा सका. पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह इस मोटरसाइकिल को तीन दिन पहले प्रताप नगर जयपुर से चोरी करके लाया है.

  • Share this:
दौसा. जयपुर (Jaipur) के प्रताप नगर से चुराई गई मोटरसाइकिल (Motorcycle) सहित एक चोर (Thief) को दौसा (Dausa) की लालसोट पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लालसोट पुलिस ने गश्त के दौरान संदिग्ध मोटरसाइकिल  सवार को रोककर चेक करना चाहा तो मोटरसाइकिल चालक एकदम से भागने लगा. पुलिस दल ने उसका पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया. पुलिस द्वारा पकड़ा गया शख्स मोटरसाइकिल के कागजात उपलब्ध नहीं करा सका. पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह इस मोटरसाइकिल को तीन दिन पहले प्रताप नगर जयपुर से चोरी करके लाया है. शख्स ने जब चोरी की बात खुद ही स्वीकार की तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल जब्त कर ली है.

चोर को रिमांड में पर लेगी पुलिस

अप पुलिस आरोपी बनवारी लाल मीणा से गहन पूछताछ कर रही है ताकि चोरी की अन्य वारदातें खुल कर सामने आ सके. पुलिस इस आरोपी मोटरसाइकिल चोर को आज ही न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेकर आगे भी पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें - खुशखबरी: आज खुल जाएगा शेखावाटी रेलमार्ग, कल से नियमित चलेगी जयपुर-सीकर ट्रेन

ये भी पढ़ें - जयपुर में शुरू हुआ सहकार दीपोत्सव मेला, इन 3 जगह पटाखों पर मिल रही 60% की छूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...