लाइव टीवी

दौसा: हनी ट्रैप में फंसाकर प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए ठगे, बंटी-बबली गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 1:11 PM IST
दौसा: हनी ट्रैप में फंसाकर प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए ठगे, बंटी-बबली गिरफ्तार
लड़की ने प्रोपर्टी डीलर से फोन पर बात की और अपने आप को तलाकशुदा बताकर उससे मित्रता गांठ ली.

दौसा (Dausa) शहर कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey trap) में फंसाकर एक प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए ठगने वाले बंटी-बबली (Bunty-bubbly) को गिरफ्तार (Arrested) किया है. हनी ट्रैप के इस हाईप्रोफाइल मामले (High profile cases) के खुलासे के बाद पुलिस अब उनसे रुपए बरामद करने में जुटी है.

  • Share this:
दौसा. शहर कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रैप (Honey trap) में फंसाकर एक प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए ठगने वाले बंटी-बबली को गिरफ्तार (Arrested) किया है. हनी ट्रैप के इस हाईप्रोफाइल मामले (High profile cases) के खुलासे के बाद पुलिस अब पकड़े गए बंटी-बबली (Bunty-bubbly) से रुपए बरामद करने में जुटी है. इस संबंध में पीड़ित ने हाल ही में कोतवाली थाने में मामले दर्ज कराया था. उसके बाद पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर दोनों को रविवार को धरदबोचा.

लड़की ने खुद को तलाकशुदा बताकर फंसाया
पुलिस के अनुसार दौसा शहर निवासी पीड़ित ने 28 जनवरी को इस संबंध में मामला दर्ज कराया था. उसने बताया कि वर्ष 2016 में एक अनजान लड़की ने फोन पर बात की और अपने आप को तलाकशुदा बताकर उससे मित्रता कर ली. धीरे धीरे लड़की ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया. उसके बाद वर्ष 2017 में किराए के एक कमरे पर बुलाकर स्वेच्छा से उससे शारीरिक संबंध भी बना लिए. लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने के बाद पैसों की मांग की. रेप के मामले की धमकी देकर कई बार में करीब डेढ़ करोड़ रुपए हड़प लिए.

साथी आशु को चाचा बताया

पीड़ित व्यक्ति ने अपनी शिकायत में यह भी दावा किया था कि जिस कमरे पर लड़की ने उसे बुलाया था उस कमरे में आशु मीना भी रहता था. लेकिन किरण ने उस समय आशु को अपना चाचा बताया था. डेढ़ करोड़ रुपए ठगे जाने के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पीड़ित ने बताया कि उसने लड़की और उसके साथी आशु मीणा के अलावा उसके परिजनों के खाते में भी पैसे जमा करवाए हैं.

पुष्कर से पकड़ा दोनों को
इस पर पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया. इस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़की और आशु मीणा को पुष्कर से पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों पुष्कर के एक होटल में शादी कर रहे थे. अब पुलिस डेढ़ करोड रुपए बरामद करने का प्रयास कर रही है. 

अस्पताल में भर्ती Coronavirus के 2 संदिग्ध बिना बताए उदयपुर से जयपुर पहुंचे

 

बदमाशों ने नहीं, जीजा ने ही की थी शिक्षिका की तलवार से काट कर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 12:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर