Home /News /rajasthan /

दौसा: अस्पताल की कंप्यूटर ऑपरेटर सहित तीन महिलाएं Corona पॉजिटिव, जिले में मरीजों की संख्या हुई 26

दौसा: अस्पताल की कंप्यूटर ऑपरेटर सहित तीन महिलाएं Corona पॉजिटिव, जिले में मरीजों की संख्या हुई 26

एक कोरोना पॉजिटिव मरीज दौसा जिला अस्पताल के सोनोग्राफी विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर है. (सांकेतिक तस्वीर)

एक कोरोना पॉजिटिव मरीज दौसा जिला अस्पताल के सोनोग्राफी विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर है. (सांकेतिक तस्वीर)

तीसरी कोरोना पॉजिटिव मरीज सैंथल थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव (Dharmapura Village) की रहने वाली है. वह हाल ही में जयपुर के मालवीय नगर से अपने घर आई थी.

दौसा. राजस्थान के दौसा जिले (Dausa district) में बीती रात तीन नए कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीज महिलाएं हैं. तीन में से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज दौसा जिला अस्पताल के सोनोग्राफी विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर है. ऐसे में अस्पताल की कंप्यूटर ऑपरेटर के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा हुआ है. दौसा जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 26 हो चुकी है.

बीती रात आई रिपोर्ट में पहली पॉजिटिव मरीज नागौरी मोहल्ला (Nagauri Mohalla) निवासी 15 वर्षीय अलीशा है. अलीशा का पूरा परिवार जयपुर में रहता था. जयपुर में ही इसके पिता की कोरोना के चलते मौत हो गई थी. वहीं, उसकी मां भी पॉजिटिव आई थी. बताया जा रहा है कि अलीशा की लगातार कई दोनों से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेकिन सवाल यह उठता है कि जब अलीशा पूर्व में ही कोरोना पॉजिटिव थी तो उसका दूसरा सैंपल लेकर उसे घर क्यों भेजा गया? जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ठीक होने तक आइसोलेट किया जाता है.

दूसरा कोरोना पॉजिटिव मामला दौसा शहर के घास मंडी का है
वहीं, दूसरा कोरोना पॉजिटिव मामला दौसा शहर के घास मंडी का है. यहां की गीतारानी कोरोना पॉजिटिव आई है. दरअसल, गीतारानी दोसा जिला अस्पताल के सोनोग्राफी विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी. पूर्व कोरोना पॉजिटिव आई कालाखों की गर्भवती महिला के संपर्क में आने के चलते गीतारानी का सैंपल लिया गया था. अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कंप्यूटर ऑपरेटर की वजह से गर्भवती महिलाओं को कोरोना हुआ था या गर्भवती महिला के कारण इस कंप्यूटर ऑपरेटर को कोरोना हुआ है.

जयपुर के मालवीय नगर से अपने घर आई थी
तीसरी कोरोना पॉजिटिव महिला दौसा जिले के सैंथल थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव की है. वह महिला पिछले दिनों जयपुर के मालवीय नगर से अपने घर आई थी. इस दौरान महिला रास्ते में जगह-जगह वाहनों से लिफ्ट लेते हुए गांव पहुंची थी. इस महिला के 10 माह का नवजात बच्चा भी है. ऐसे में चिकित्सा विभाग में महिला और उसके बच्चे को कोरोना वार्ड में शिफ्ट किया है. इधर दौसा जिले में एक साथ तीन नए कोरोना के मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, प्रशासन आज से एक बार फिर दौसा शहर के कर्फ्यूग्रस्त इलाकों में सख्ती बरतने के मूड में है.

ये भी पढ़ें- 

गया के SSB कैंप में हुई फायरिंग में यूपी के कांस्टेबल की संदेहास्पद मौत

खुशखबरी! UP में कोरोना पॉजिटिव के मुकाबले ठीक होने वालों का आंकड़ा बढ़ा

Tags: Corona positive, Corona Virus, Dausa news, Lockdown, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर