Home /News /rajasthan /

दौसा: ग्रामीणों ने कोटा पुलिस को जमकर पीटा, कपड़े फाड़े, आरोपी हुआ फरार, देखें वीडियो

दौसा: ग्रामीणों ने कोटा पुलिस को जमकर पीटा, कपड़े फाड़े, आरोपी हुआ फरार, देखें वीडियो

पुलिसकर्मी वर्दी में नहीं होकर सिविल ड्रेस में थे. यही उनकी मारपीट का कारण बना. ग्रामीणों ने पुलिस को अपहरणकर्ता समझकर उसे पीट डाला.

पुलिसकर्मी वर्दी में नहीं होकर सिविल ड्रेस में थे. यही उनकी मारपीट का कारण बना. ग्रामीणों ने पुलिस को अपहरणकर्ता समझकर उसे पीट डाला.

सिविल ड्रेस (Civil dress) में आरोपी को पकड़ने के लिए जाना कोटा पुलिस (Kota Police) को महंगा पड़ गया. दौसा जिले में अपहरण के आरोपी (Kidnapping accused) को पकड़ने गई कोटा पुलिस को ग्रामीणों ने अपहरणकर्ता समझकर जमकर पीट (Fiercely beaten) डाला.

अधिक पढ़ें ...
दौसा. सिविल ड्रेस (Civil dress) में आरोपी को पकड़ने के लिए जाना कोटा पुलिस (Kota Police) को महंगा पड़ गया. दौसा जिले में अपहरण के आरोपी (Kidnapping accused) को पकड़ने गई कोटा पुलिस को ग्रामीणों ने अपहरणकर्ता समझकर जमकर पीट (Fiercely beaten) डाला. इस दौरान पुलिस द्वारा पहले से पकड़ा गया एक अन्य आरोपी भी मौका पाकर वहां से भाग छूटा. पुलिस ने सैंथल थाने में 9 आरोपियों के खिलाफ मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है.

पीलवा गांव में हुई मारपीट की घटना
जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार को सैंथल थाना इलाके के पीलवा गांव में हुई. कोटा के भवानीगंज थाना पुलिस अपहरण के आरोपी गिरिराज सैनी को पकड़ने के लिए पीलवा गांव गई थी. इस दौरान पुलिसकर्मी वर्दी में नहीं होकर सिविल ड्रेस में थे. पुलिस को गिरिराज सैनी नहीं मिला तो वह उसके भाई को पूछताछ के लिए गाड़ी में बिठाकर ला रही थी. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को अपहरणकर्ता समझ लिया और उस पर टूट पड़े. ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा और उनके कपड़े फाड़ दिए.

9 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
ग्रामीणों ने भवानीगंज थाना पुलिस के एएसआई जुगल कुमार, हेड कांस्टेबल देवकरण और देवव्रत के साथ जमकर मारपीट की. बाद में पुलिसकर्मी जैसे-तैसे करके वहां से बचकर भागे और सैंथल थाने पहुंचे. वहां पुलिसकर्मियों ने 9 नामजद लोगों के खिलाफ मारपीट कर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया.

 

मारपीट के दौरान दूसरा आरोपी भी हुआ फरार
बताया जा रहा है कि कोटा निवासी पवन ने पीलवा गांव के गिरिराज सैनी व अन्य लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था. कोटा पुलिस इस मामले में बांदीकुई इलाके से एक अन्य आरोपी को भी पकड़कर लाई थी. लेकिन पीलवा गांव में ग्रामीण जब पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर रहे थे तो उस दौरान वह भी वहां से फरार हो गया.

अलवर: रंगदारी नहीं देने पर लादेन गैंग ने 4 वाहनों पर पेट्रोल छिड़ककर फूंक डाला 

अलवर: जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की गर्दन काटी, बाद में हाथ भी काट डाले

Tags: Crime report, Dausa news, Kota news, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर