दौसा: घर में घुसकर युवक को चाकुओं से गोदा, मौके पर ही मौत, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 1:31 PM IST
दौसा: घर में घुसकर युवक को चाकुओं से गोदा, मौके पर ही मौत, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला
दौसा में हत्या की वारदात महुआ कस्बे की मम्मू कॉलोनी में बुधवार देर रात हुई.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दौसा जिले के महुआ (Mahua) कस्बे में बुधवार रात को प्रेम प्रसंग (love affairs) के चक्कर में एक युवक की उसके ही घर में घुसकर चाकू (Knife) से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई. चाकू से गोदने के अलावा युवक को सिर को पत्थर से भी कुचल दिया गया.

  • Share this:
दौसा. जिले के महुआ (Mahua) कस्बे में बुधवार रात को प्रेम प्रसंग (love affairs) के चक्कर में एक युवक की उसके ही घर में घुसकर चाकू (Knife) से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या (Murder)  कर दी गई. चाकू से गोदने के अलावा युवक को सिर को पत्थर से भी कुचल दिया गया. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. संभवतया आज शाम तक पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर देगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

फलों का ठेला लगाता था युवक
पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात महुआ की मम्मू कॉलोनी में बुधवार देर रात हुई. हत्या का शिकार हुआ युवक शैलू फलों का ठेला लगाता था. हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहां शैलू के घर में ही उसका शव चाकू से गोदा हुआ पड़ा मिला. उसका सिर पत्थरों से कुचला हुआ था.  हत्या की सूचना पर वहां  भारी भीड़ जमा हो गई.

मामला अवैध प्रेम प्रसंग से जुड़ा है

प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि चाकू से गोदने के बाद आरोपियों ने मृतक के सिर को पत्थरों से कुचल दिया था. प्रांरभिक तफ्तीश में मामला अवैध प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आई. इस पर पुलिस ने साक्ष्य जुटाकर इस मामले में मृतक की पत्नी सहित उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उनसे पूछताछ में जुटी हुई.

जल्द ही होगा पूरे मामले का खुलासा
महुआ पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया कि घर को लॉक दिया गया है. मौके पर डॉग स्कॉवयड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
Loading...

राजस्थान में भी जानलेवा हुआ कांगो फीवर, जोधपुर एम्स में 2 पीड़ितों की मौत

करौली में टाइगर का आतंक, एक और युवक को बनाया शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...