लाइव टीवी

संदिग्ध हालत में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा, SP समेत 5 थानों की पुलिस पहुंची

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: October 28, 2019, 1:44 PM IST
संदिग्ध हालत में मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा, SP समेत 5 थानों की पुलिस पहुंची
शव रामगढ़ पचवारा थाना इलाके के नेहड़ी जसवंतपुरा गांव में मिला है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दौसा (Dausa) जिले के रामगढ़ पचवारा (Ramgarh Pachwara) इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति का शव (Dead body) मिलने के बाद हंगामा हो गया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) कराने से मना कर दिया है और वे आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) की मांग पर अड़ गए.

  • Share this:
दौसा. जिले के रामगढ़ पचवारा (Ramgarh Pachwara) इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति का शव (Dead body) मिलने के बाद हंगामा हो गया. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) कराने से मना कर दिया है और वे आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrest) की मांग पर अड़ गए हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सिंह (Superintendent of Police Prahlad Singh) सहित रामगढ़ पचवारा, लालसोट, मंडावरी, नांगल राजावतान और लवाण थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों (villagers) से समझाइश के प्रयास किया.

रामगढ़ पचवारा थाना इलाके के नेहड़ी जसवंतपुरा गांव में मिला शव
पुलिस के अनुसार शव रामगढ़ पचवारा थाना इलाके के नेहड़ी जसवंतपुरा गांव में मिला है. डाबर कलां गांव निवासी रामजीलाल मीणा नेहड़ी जसवंतपुरा गांव में गया था. इसी दौरान वहां उसकी मौत हो गई. मृतक की बाइक भी घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूरी पर मिली है. घटना की सूचना मिलने पर रामगढ़ पचवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. लेकिन मृतक के परिजनों और उनके साथ के लोगों ने वहां हंगामा कर दिया. इसकी सूचना पर एसपी प्रहृलाद सिंह समेत लालसोट, मंडावरी, नांगल राजावतान और लवाण थाना पुलिस भी मौके पहुंची.

आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

घटना के बाद मृतक के भाई ने रामगढ़ पचवारा थाने में नेहड़ी जसवंतपुरा निवासी केशनता गुर्जर, राम अवतार गुर्जर, शांति गुर्जर और हंसराज गुर्जर के खिलाफ हत्या का मामाल दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन मृतक के परिजनों की मांग है कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हो तभी शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस परिजनों से समझाइश में जुटी, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. पुलिस ने घटनास्थल का गंभीरतापूर्वक मौका मुआयना किया है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है.

दिवाली की रात ससुराल वालों ने किया बहू का अपहरण, बचाने आए भाई के हाथ-पैर तोड़े 

अलवर में पटाखे चलाने पर विवाद, युवक को गाड़ी के नीचे कुचलकर मार डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...