लाइव टीवी

किरोड़ीलाल मीणा की समझाइश के बाद भी वाल्मीकि की मूर्ति को लेकर जमकर हुई मारपीट
Dausa News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2020, 3:09 PM IST
किरोड़ीलाल मीणा की समझाइश के बाद भी वाल्मीकि की मूर्ति को लेकर जमकर हुई मारपीट
दौसा शहर में लगाई गई वाल्मीकि की मूर्ति को लेकर विवाद गहराता जा रहा है.

दौसा में लगाई गई वाल्मीकि की मूर्ति को लेकर विवाद (Dispute) गहराता जा रहा है. आज दोनों पक्षों को समझाने राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा पहुंचे थे, लेकिन उनके वहां से जाते ही दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान में दौसा शहर के खटीकान मोहल्ले में लगाई गई वाल्मीकि की मूर्ति (Statue Of Valmiki) को लेकर विवाद (Dispute) गहराता जा रहा है. मूर्ति लगाए जाने के बाद से ही खटीकान मोहल्ले के दो पक्ष आमने-सामने हैं. एक पक्ष चाहता है कि मूर्ति को हटाया जाए तो वहीं दूसरा पक्ष चाहता है कि मूर्ति यहीं पर लगी रहे. दोनों पक्षों में विवाद सुलझाने के लिए आज राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्ष के लोगों से समझाइश करने का प्रयास किया.

राज्यसभा सांसद के जाते ही आपस में भिड़े दोनों पक्ष

दोनों पक्षों के बीच विवाद होने के बाद सांसद ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दोनों पक्षो के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता कर समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया. यह आश्वासन देने के बाद जैसे ही राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के मौके से रवाना होने के बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और जमकर मारपीट की.

Kirodilal Meena
राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के मौके से रवाना होने के बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए और जमकर मारपीट की.




दोनों पक्षों के ​लोगों ने एक-दूसरे को दी गालियां, लगाए आरोप

दोनों पक्षों के बीच हुए संघर्ष के दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर अनेक आरोप लगाए और गाली गलौज भी की. इस घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को दूर हटाया. फिलहाल पुलिस मौके पर कानून व्यवस्था बनाने में लगी हुई है.

(दौसा से आशीष की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: राजस्थान: को-ऑपरेटिव सोसायटियों के खिलाफ 55 हजार शिकायतें, अब कसी जाएगी नकेल

टिड्डी प्रभावित किसानों के जख्मों पर सरकारी मलहम, मुआवजा देने के निर्देश

बारां में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 3:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर