Home /News /rajasthan /

dr archana sharma daughter shyambhavi emotional letter to her mother goes viral will bring tears cgpg

डॉ. अर्चना शर्मा की बेटी का इमोशनल लेटर, लिखा- मम्मा आप सबसे बेस्ट हो, मैं नहीं रोती क्योंकि...

Dausa Lady Doctor Suicide Case: राजस्थान की लेडी डॉक्टर अर्चना शर्मा की मौत के बाद अब उनकी बेटी का एक इमोशनल लेटर सामने आया है.

Dausa Lady Doctor Suicide Case: राजस्थान की लेडी डॉक्टर अर्चना शर्मा की मौत के बाद अब उनकी बेटी का एक इमोशनल लेटर सामने आया है.

Dr Archana Sharma Suicide Case: राजस्थान के दौसा की लेडी डॉक्टर अर्चना शर्मा (Dr Archana Sharma Daua) की मौत के बाद अब उनकी बेटी का एक इमोशनल (Dr Archana Sharma Daughter Emotional Letter) लेटर सामने आया है. मां को याद करते हुए श्यामभवी ने लिखा,'मम्मा सबसे बेस्ट हैं. अगर दुनिया की सारी बेस्ट औरतों की गिनती करें उन में से भी मम्मी जैसा अच्छा कोई नहीं होगा, क्योंकि मेरी मम्मी को बेस्ट मम्मी का अवॉर्ड मिला है. लेकिन अगर में रोऊंगी नहीं तो सबको लगेगा की मुझे उनकी याद नहीं आती. पर अगर में रोऊंगी तो सभी रोना शुरू कर देंगे'. डॉ. अर्चना के पति डॉ.सुनीत ने जब यह लेटर देखा वे भी फफक-फफक कर रो पड़े. परिवार का कहना है कि श्यामभवी का यह लेटर उसकी एक फ्रेंड ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

दौसा. डॉ.अर्चना शर्मा ( Dr Archana Sharma Suicide Case) की मौत के बाद अब उनकी बेटी का एक इमोशनल लेटर सामने आया है. कक्षा 4th में पढ़ने वाली श्यामभवी ने अपनी मां की याद में एक लेटर लिखा है. इस लेटर को पढ़कर हर कोई भावुक हो गया. जैसे ही बेटी के लेटर को पिता पुनीत ने पढ़ा तो वह भी रोने लगा. दरअसल, डॉ अर्चना की बेटी पिछले 3 दिनों से अपनी नानी के यहां जयपुर में है और जयपुर में ही उन्होंने अपनी मां की याद में यह पत्र लिखा है. डॉ. अर्चना शर्मा की बेटी श्यामभवी ने अपने लेटर में लिखा कि “मम्मा सबसे बेस्ट हैं. अगर दुनिया की सारी बेस्ट औरतों की गिनती करें उन में से भी मम्मी जैसा अच्छा कोई नहीं होगा, क्योंकि मम्मी को बेस्ट मम्मी का अवॉर्ड मिला है. लेकिन अगर में रोऊंगी नहीं तो सबको लगेगा की मुझे उनकी याद नहीं आती.पर अगर में रोऊंगी तो सभी रोना शुरू कर देंगे. लेकिन मैंने मम्मा का एक क्यूट नेम रखा है. अभी तक वैसे भी मैं पांच नाम रख चुकी हूं. इन सालों में जैसे गुची और भी कयी (अभी रखा -बूबाई) सो बाई बाई”

श्यामभवी राजस्थान के दौसा की महिला डॉक्टर अर्चना शर्मा की बेट हैं. कुछ दिन पहले अर्चना ने जान दे दी थी. दरअसल, एक प्रसूता की मौत के बाद उन पर हत्या का केस दर्ज किया गया था. उनको अपने जेल जाने का डल लगा. फिर डॉक्टर ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर लिया. अब उनकी 8 साल की बच्ची का एक इमोशमल लेटर सामने आया है. मां का नाम बेटी का यह क्यूट खत पढ़ हर कोई भावुक हो रहा है.

लेटर देख रोने लगे पिता

डॉ. अर्चना शर्मा के पति डॉ. सुनीत उपाध्याय ने जब अपनी बेटी का यह लेटर देखा तो वे भी फूट-फूट कर रोने लगे. पिता का कहना है कि जब से अर्चना की मौत हुई है बेटी कभी अपने दादा तो कभी अपनी दादी को खत लिखती है. उसका यह लेटर उसकी मौसी ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें:  Dr Archana Sharma Suicide Case: बीजेपी नेता गिरफ्तार, कभी प्रियंका गांधी को भेजा था ट्रेन टिकट

श्यामभवी की दोस्त ने भी शेयर किया उसका लेटर

परिवार का कहना है कि फिलहाल श्यामभवी अपने ननिहाल जयपुर में है. उसकी देखकर करने के लिए फिलहाल उसकी मौसी है. डॉ. अर्चना के पति डॉ. सुनीत का कहना है कि श्यामभवी का यह खत उसकी झारखंड में रहने वाली एक दोस्त ने उनसे शेयर किया था. उसकी फ्रेंड ने यह लेटर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. पिता ने जब मां के नाम बेटी का यह खत पढ़ा, खुद को रोक नहीं पाए और फफक-फफक कर रोने लगे. मालूम हो कि डॉ.अर्चना शर्मा स्त्री रोग विशेषज्ञ थीं. उनके पति का कहना है कि अर्चना को गोल्ज मेडल भी मिल चुका था.

Tags: Dausa news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर