नशे में धुत्त व्यक्ति सांप के साथ घंटों खेलता रहा खौफनाक खेल, VIRAL VIDEO

शराबी ने सांप का रास्ता रोका और उससे आधे घंटे तक खेलता रहा. सांप ने उसे कई बार डंस लिया.

सांप (Snake) और शराबी का यह वायरल वीडियो दौसा जिले (Dausa District) के गुढाकटला गांव का बताया जा रहा है. शराबी व्यक्ति का नाम प्रकाश महावर (Prakash Mahawar) बताया जा रहा है. वह सांप से करीब आधे घंटे तक खेलता रहा.

  • Share this:
    दौसा. राजस्थान में दौसा जिले से एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Viral Video) सामने आया है. शराब (Wine) के नशे में चूर एक शराबी (Drunkard) ने मौत की परवाह नहीं की और सांप (Snake) के साथ खेलने लगा. शराबी ने सांप को पकड़ लिया. इतना ही नहीं करीब आधे घंटे तक शराबी सांप को बार-बार पकड़ता रहा. इस दौरान सांप ने शराबी को जगह-जगह डंस लिया. सांप के डंसने से शराबी का पूरा शरीर नीला पड़ गया. ग्रामीणों को जब इसकी खबर लगी तो वे मौके पर पहुंचे और शराबी को उपचार कराने के लिए ले गए. सांप और शराबी का यह वायरल वीडियो दौसा जिले के गुढाकटला गांव का बताया जा रहा है. शराबी व्यक्ति का नाम प्रकाश महावर बताया जा रहा है.

    सांप का रास्ता रोक शराबी करता रहा अजीबोगरीब करतब

    इस वायरल वीडियो में जैसे ही सांप आता हुआ दिखा तो शराबी प्रकाश महावर उसके आगे लेट जाता है और उसे जाने नहीं दे रहा था. इसके साथ ही उसको नहीं जाने की चेतावनी देता है और दंश लगाने की भी परवाह नहीं करता है. मौत की परवाह किए बिना प्रकाश सांप को अपने हाथ से पकड़ लेता है और उसे कभी गर्दन पर डाल लेता है. कभी आशीर्वाद देने की भूमिका में आ जाता है. शराबी काफी देर तक खेत में यह ड्रामा करता रहा. इस दौरान किसी ने यह वीडियो भी बनाया लेकिन सांप होने के कारण कोई भी उसके पास में नहीं गया.

    ग्रामीणों ने सांप को शराबी के चंगुल से छुड़ाया

    काफी देर बाद ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हुई तो महिलाएं एवं पुरुष मौके पर पहुंचे और सांप को शराबी के चंगुल से हटाया और उसे उपचार के लिए ले जाया गया. हालांकि अब शराबी व्यक्ति की हालत कैसी है, इसका पता नहीं चल सका है और उसका इलाज कहां चल रहा है, यह भी पता नही चला है. हालांकि, पुलिस और ग्रामीण इस वीडियो की पुष्टि भी कर रहे हैं. अब बसवा पुलिस यह जानकारी करने में लगी हुई है कि शराबी व्यक्ति को उपचार के लिए कहां ले जाया गया है.



    यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है

    बसवा थानाधिकारी रामशरण गुर्जर ने बताया कि आज सूचना मिली है कि एक शराबी व्यक्ति का जयपुर में किसी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस की टीम अब जयपुर के लिए रवाना हुई है. यह वायरल वीडियो करीब 3 दिन पुराना बताया जा रहा है.

    (दौसा से आशीष की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें:  वेश बदलकर हंसाने वाले कलाकार ने फांसी के फंदे से झूलकर दे दी जान

    बसपा के सभी 6 विधायकों ने ज्वॉइन की कांग्रेस, सोनिया गांधी ने दी शुभकामनाएं

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.