लाइव टीवी

दौसा में शर्मनाक वारदात: शौच करने गई मूक-बधिर बालिका से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Dausa News in Hindi

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: February 24, 2020, 12:36 PM IST
दौसा में शर्मनाक वारदात: शौच करने गई मूक-बधिर बालिका से रेप, आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता रविवार को अपने पिता के साथ खेत पर गई थी. सांकेतिक तस्वीर.

दौसा जिले के महुआ (Mahua) इलाके में इंसानियत को शर्मसार (Embarrassing) कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने मूक-बधिर बालिका से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. रविवार शाम को हुई इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
दौसा. जिले के महुआ (Mahua) इलाके में इंसानियत को शर्मसार (Embarrassing) कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक ने मूक-बधिर बालिका से रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. रविवार शाम को हुई इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर महवा डीएसपी शंकरलाल मीणा और थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में लिया
रेप की घटना के बाद पीड़िता बदहवास हालत मिली. उसके गुप्तांगों पर भी चोट के निशान थे. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पीड़िता बालिका को तत्काल उसके गांव से लेकर मंडावर अस्पताल में पहुंची. वहां महिला चिकित्सक उपस्थित नहीं होने के कारण देर रात पीड़िता को दौसा जिला अस्पताल लाया गया. यहां रात को ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. पुलिस ने आसपास के लोगों और पीड़िता के परिजनों से पूछताछ कर आरोपी को नामजद कर उसे हिरासत में ले लिया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वारदात के वक्त आरोपी शराब के नशे में था.

पिता के साथ खेत पर गई थी पीड़िता



पुलिस के अनुसार बालिका के परिजनों ने बताया कि रविवार को वह अपने पिता के साथ खेत पर गई थी. इसी दौरान बालिका ने अपने पिता को शौच के लिए इशारा किया. इस पर पिता ने पास में ही स्थित नदी में शौच जाने के लिए कह दिया. बालिका जैसे ही नदी में शौच के लिए गई तो वहां पहले से ही बैठे गांव के ही एक युवक ने बालिका को पकड़ लिया और उसके साथ रेप किया.

बालिका बदहवास हालत में मिली बालिका
बालिका काफी देर तक आई नहीं तो पिता उसे देखने के लिए वहां पहुंचे. लेकिन वहां के हालात देखकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. वहां बालिका बदहवास हालत में पड़ी हुई थी और उसके गुप्तांगों से खून निकल रहा था. आरोपी युवक बालिका को जबरन पकड़े हुआ था. पीड़िता के पिता को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

 

भरतपुर: रेप से आहत 9वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, आरोपी फरार

 

सुर्खियां में कोटा पुलिस का हीरो 'स्कॉच', 2 दिन में पकड़वाई 11 करोड़ की चरस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर