लाइव टीवी

बाल दिवस की पूर्व संध्या पर शर्मनाक वारदात, दौसा में 7 साल की मासूम से रेप

Ashish Sharma, Dausa | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 11:40 AM IST
बाल दिवस की पूर्व संध्या पर शर्मनाक वारदात, दौसा में 7 साल की मासूम से रेप
पीड़िता घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में मिली.

बाल दिवस (Children's day) की पूर्व संध्या पर दौसा जिले (Dausa district) के सिकंदरा (Sikandra) इलाके में 7 साल की एक मासूम बच्ची (Innocent girl) के साथ दरिंदगी (Rape) का शर्मनाक मामला (Shameful case) सामने आया है. यहां एक युवक मासूम को टॉफी (Toffee) का लालच देकर बाहर ले गया और उसके साथ रेप किया.

  • Share this:
दौसा. बाल दिवस (Children's day) की पूर्व संध्या पर दौसा जिले (Dausa district) के सिकंदरा (Sikandra) इलाके में 7 साल की एक मासूम बच्ची (Innocent girl) के साथ दरिंदगी (Rape) का शर्मनाक मामला (Shameful case) सामने आया है. मासूम शादी समारोह (Wedding ceremony) में शामिल होने अपने ननिहाल आई हुई थी. वहां आरोपी मासूम को टॉफी (Toffee) का लालच देकर बाहर ले गया और उसके साथ रेप किया. मासूम को स्थानीय अस्पताल में भर्ती (Hospitalized) कराया गया है. वहां उसका इलाज (Treatment) चल रहा है.

घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर बेहोश मिली बालिका
जानकारी के अनुसार वारदात बुधवार रात को हुई. वहां 7 साल की मासूम अपने ननिहाल शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिजनों के साथ आई थी. बुधवार रात को एक युवक उसे टॉफी का लालच देकर ननिहाल के घर से दूर ले गया. वहां उसने मासूम से रेप किया और फरार हो गया. परिजनों को जब मासूम दिखाई नहीं दी तो उसकी तलाश शुरू की गई. इस दौरान घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर मासूम बेहोशी की हालत में मिली.

आरोपी का फिलहाल नहीं लग पाया है सुराग

यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. वे मासूम को लेकर तत्काल बांदीकुई अस्पताल पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान लिए. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सिकंदरा थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई. फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है. वारदात के बाद से पीड़िता का परिवार सदमे में है.

गत सप्ताह अजमेर में हुई थी ऐसी ही शर्मनाक वारदात
उल्लेखनीय है कि गत 5 नवंबर को अजमेर में भी इस तरह की शर्मनाक वारदात हुई थी. वहां भी एक युवक पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम को उठाकर ले गया था. आरोपी मासूम से रेप कर फरार हो गया. बाद में पुलिस ने वारदात के दिन ही आरोपी को दबोच लिया था.
Loading...

अजमेर: 6 साल की मासूम से पड़ोसी युवक ने किया रेप, पुलिस ने रेपिस्ट को दबोचा

कोचिंग जा रही छात्रा का किया अपहरण, 6 घंटे तक कार में करते रहे गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 11:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...