लाइव टीवी

VIDEO: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सेल्समैन और लुटेरों की भिड़ंत, जान बचाकर ऐसे भागे बदमाश

News18 Rajasthan
Updated: November 2, 2019, 2:23 PM IST
VIDEO: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई सेल्समैन और लुटेरों की भिड़ंत, जान बचाकर ऐसे भागे बदमाश
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई लूट की नाकाम तस्वीर

दौसा में अकेला सेल्समैन लुटेरों से भिड़ (Salesmen fight with robbers) गया. उनकी पिस्तौल छीन ली और उनकी लूट की कोशिश को नाकाम कर दिया तो वे भागने के लिए मजबूर हो गए.

  • Share this:
दौसा. जिले में शुक्रवार की रात 10.30 बजे लुटेरों ने एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया और वहां काम कर रहे एक सेल्समैन को लूट लेने का प्रयास किया. लुटेरों ने सेल्समैन को पिस्तौल की नोक पर नकदी छीन लेने  की कोशिश (Salesmen fight with robbers) की तो सेल्समैन ने बहादुरी का परिचय दिया और लुटेरों से भिड़ गया. परिस्थितियां ऐसी बदली की तीनों लुटेरों को जान बचाकर भागना पड़ा.

लुटेरों की पिस्तौल आ गई सेल्समैन के हाथ में

तीन लुटेरे टवेरा गाड़ी में सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे. इस दौरान वे वहां कुछ देर टहलते रहे. उसके बाद वहां सेल्समैन सुरेश मीना से नकदी लुटने के लिए पिस्तौल निकालकर डराया और धक्का-मुक्की कर और उसे लुटने की कोशिश करने लगे. इसी धक्का-मुक्की के दौरान लुटेरों की पिस्तौल को सेल्समैन ने जोर से पकड़ लिया. लुटेरे के हाथ से पिस्तौल फिसली तो सेल्समैन के हाथ में आ गई.

सेल्समैन को किडनैप करने का प्रयास

जब लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे तो उन्होंने सेल्समैन को ही किडनैप करने का प्रयास किया. उसे गाड़ी में डालकर ले जाने की कोशिश करने लगे. सेल्समैन ने चिल्लाना शुरू किया तो लुटेरे सेल्समैन को किडनैप करने में भी नाकाम हो गए.



खुद को फंसता देख वे गाड़ी में बैठकर भाग निकले. घटना के बाद मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सेल्समैन की निशानदेही पर अज्ञात लुटेरों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने सेल्समैन के पास से पिस्तौल जब्त कर ली है.
Loading...

(रिपोर्ट- आशीष)

ये भी पढ़ें- होटल में ठहरा था प्रेमी युगल, प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने लगा ली फांसी

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को मारकर कुंए में डाला, पुलिस देख हुआ फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...