Home /News /rajasthan /

दौसा जिले में प्लेन क्रेश की आशंका, जिला प्रशासन जुटा जांच में, अभी तक नहीं चला कुछ पता

दौसा जिले में प्लेन क्रेश की आशंका, जिला प्रशासन जुटा जांच में, अभी तक नहीं चला कुछ पता

प्लेन मिसिंग मामले की जानकारी देते नवनियुक्त जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्लेन मिसिंग मामले की जानकारी देते नवनियुक्त जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश के दौसा जिले में प्लेन क्रेश की आशंका ने जिला प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है. प्लेन क्रेश की आशंका की सूचना पर दौसा जिले समेत सीमावर्ती करौली और अलवर जिले में भी अलर्ट जारी किया गया है.

प्रदेश के दौसा जिले में प्लेन क्रेश की आशंका ने जिला प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है. प्लेन क्रेश की आशंका की सूचना पर दौसा जिले समेत सीमावर्ती करौली और अलवर जिले में भी अलर्ट जारी किया गया है. हालांकि अभी तक क्षेत्र में प्लेन क्रेश होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. जिला प्रशासन मामले की जांच में जुटा हुआ है. जिला कलक्टर जिले के सभी अधिकारियों से संपर्क बनाए हुए हैं.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को दौसा जिला कलक्टर नरेश शर्मा के पास  दिल्ली स्थित उड्डयन मंत्रालय से दौसा क्षेत्र में प्लेन मिसिंग की सूचना आई. उड्डयन मंत्रालय से बताया गया है कि दौसा क्षेत्र में एक प्लेन मिसिंग है. उसके सिग्नल नहीं मिल रहे हैं. इसके दौसा या फिर आसपास के क्षेत्र में क्रेश होने की आशंका जताई गई है. इस पर जिला प्रशासन ने आनन-फानन में पूरे जिले समेत निकटवर्ती करौली और अलवर जिले में भी अलर्ट करवा दिया. प्रशासन मामले की जांच में जुटा हुआ है. क्षेत्र में अभी तक प्लेन क्रेश की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें-  टीम तैयार, काम का हुआ बंटवारा : जानिए किस कैबिनेट मंत्री के पास कौनसे विभाग का है जिम्मा

जिला प्रशासन के पास यह सूचना गुरुवार को सुबह उस समय आई जब जिला कलक्टर नरेश शर्मा रिलीव हो रहे थे. अब दौसा में अविचल चतुर्वेदी ने जिला कलक्टर का कार्यभार संभाल लिया है. वे इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

Tags: Dausa news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर