लाइव टीवी

छूता था नाबालिग के प्राइवेट पार्ट्स, महिला पुलिस ने किया अरेस्ट

आशीष अंशु | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 5:22 PM IST
छूता था नाबालिग के प्राइवेट पार्ट्स, महिला पुलिस ने किया अरेस्ट
दौसा की महिला थाना पुलिस ने आज नाबालिग लड़की से छेड़खानी करने वाले एक इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान में दौसा की महिला थाना पुलिस (Women Thana Police) ने शुक्रवार को नाबालिग लड़की (Minor Girl) से छेड़खानी करने वाले एक इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान में दौसा की महिला थाना पुलिस (Women Thana Police) ने शुक्रवार को नाबालिग लड़की (Minor Girl) से छेड़खानी करने वाले एक इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी हेमराज बेरवा आच्छीवास गांव का रहने वाला है और वह पिछले 1 वर्ष से पुलिस की गिरफ्त से दूर था. आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी (Molestation) की थी और उसके प्राइवेट पार्ट्स (Private parts) को छुए थे. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी गुड़गांव, फरीदाबाद आदि इलाकों में चला गया और पुलिस को चकमा देता रहा. पिछले 1 वर्ष से पुलिस की टीमें आरोपी का पीछा कर रही थी.

इस बदमाश पर दौसा एसपी ने रखा था इनाम

महिला थाना अधिकारी सीमा शर्मा ने शुक्रवार को साइबर सेल और पुलिस अधीक्षक की सुपरविजन में बनाई गई टीम के सहयोग से आरोपी हेमराज बेरवा को उसके घर से गिरफ्तार ​कर लिया. आरोपी घर पर आया हुआ था और वापस हरियाणा की ओर जाने की फिराक में था. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिये इनामी बदमाश से सूचना मिली तो पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर दौसा एसपी ने एक हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें:

सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, 87 हजार कर्ज पर 3.54 लाख की थी देनदारी

हैदराबाद गैंगरेप: एनकाउंटर पर बोले CM गहलोत-'न्यायसंगत काम होना चाहिए था'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर