दौसा में आग से खाक हुए तीन छप्पर, 5 मवेशी जले , 6 झुलसे

सा जिले के कोलवा थाना इलाके में बुधवार रात भीषण अग्निकांड हुआ. इस अग्निकांड में तीन छप्पर जलकर खाक हो गए. इस हादसे में 5 मवेशियों की जिंदा जलने से मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2019, 9:58 AM IST
दौसा में आग से खाक हुए तीन छप्पर, 5 मवेशी जले , 6 झुलसे
दौसा में आग से खाक हुए तीन छप्पर, 5 मवेशी जले जिंदा, 6 झुलसे
News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2019, 9:58 AM IST
राजस्थान के दौसा जिले के कोलवा थाना इलाके में बुधवार रात भीषण अग्निकांड हुआ. इस अग्निकांड में तीन छप्पर जलकर खाक हो गए. इस हादसे में 5 मवेशियों की जिंदा जलने से मौत हो गई. वहीं 6 मवेशी इस हादसे में झुलस गए. साथी  मवेशियों का चारा भी इस आगजनी की भेंट चढ़ गया. घटना की सूचना पर कोलवा थाना पुलिस और बांदीकुई से दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक 5 भैंसें जिंदा जल चुकी थी. वहीं 6 भैंसें इस अग्निकांड में बुरी तरह से झुलस गई थी.

घटना की सूचना पर पहुंचे कांग्रेस के जिला महासचिव शेष अवतार शर्मा ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और मौके पर पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाया गया, ताकि झुलसे हुए मवेशियों का इलाज हो सके. खबर सुनकर घटना स्थल का पटवारी व ग्राम सचिव ने भी दौरा किया. यह पूरा घटनाक्रम कोलवा थाना इलाके के गुढ़लिया गांव की सिंगल वाली मालियों की ढाणी में हुआ.

घटनास्थल पर कालूराम सैनी, भगवान सहाय सैनी, लटूर सैनी और जंबूरा सैनी नामक लोगों की भैंसे बंधी हुई थी जो इस अग्निकांड में जिंदा जल गई वहीं कुछ भैंसे बुरी तरह से आग में झुलस गई, जिनका पशु चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है.



( दौसा से आशीष की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  दौसा में दुकान में भड़की आग, एक के बाद एक तीन गैस सिलेंडर हुए ब्लास्ट

यह भी पढ़ें- टक्कर के बाद इस तरह झुलसे दो ट्रक, देखें VIDEO

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...