दौसा में दुकान में भड़की आग, एक के बाद एक तीन गैस सिलेंडर हुए ब्लास्ट

दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके में शुक्रवार रात हलवाई की एक दुकान में आग लगने के बाद एक के बाद एक तीन गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गए. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोग घरों से बाहर निकल आए.

News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 12:51 PM IST
दौसा में दुकान में भड़की आग, एक के बाद एक तीन गैस सिलेंडर हुए ब्लास्ट
आग से तहस नहस हुई दुकान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 12:51 PM IST
दौसा जिले के बांदीकुई थाना इलाके में शुक्रवार रात हलवाई की एक दुकान में आग लगने के बाद एक के बाद एक तीन गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गए. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोग घरों से बाहर निकल आए. बाद में मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने बड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया. गनीमत यह रही कि इतने बड़े हादसे के बाद भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

जानकारी के अनुसार हादसा बांदीकुई इलाके के आभानेरी कस्बे में देर रात हुआ. वहां हलवाई की एक दुकान में अचानक आग लग गई. आग से दुकान में रखे गैस सिलेंडर एक के बाद एक ब्लास्ट होना शुरू हो गए. ब्लास्ट हो रहे सिलेंडरों के धमाकों की आवाज सुनकर आसपास के लोग घबरा गए और घरों से बाहर निकल आए. लोगों ने तत्काल फायर बिग्रेड को सूचना दी.

कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया
सूचना पर बांदीकुई, महवा और दौसा से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन सिलेडरों में हो रहे ब्लास्ट के चलते वे दुकान के पास नहीं पहुंच पाए. बाद में आग पर सावधानीपूर्वक काबू पाने का प्रयास किया गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. बांदीकुई पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

(रिपोर्ट :आशीष शर्मा)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर