Home /News /rajasthan /

फरीदाबाद में दौसा का परिवार जिंदा जला, महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद में दौसा का परिवार जिंदा जला, महिला गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

प्रतिकात्मक तस्वीर.

प्रतिकात्मक तस्वीर.

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में राजस्थान के दौसा का एक परिवार आगजनी का शिकार हो गया.

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में राजस्थान के दौसा का एक परिवार आगजनी का शिकार हो गया.
मकर संक्रांति की रात हुए इस हादसे में परिवार का मुखिया और उसकी दो बेटियां जिंदा जल गए जबकि पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई. आगजनी का यह मामला फरीदाबाद के डींग गांव स्थित एक कृषि फार्म का है. यहां बने कमरे में शनिवार रात आग लगने से पिता और दो बेटियों की जलकर मौत हो गयी, जबकि पत्नी बुरी तरह झुलस गई.
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मूलरूप से राजस्थान के दौसा जिला अंतर्गत मिल्कीपुर गांव निवासी धन सिंह (32) अपनी पत्नी ललिता, बेटियों सरिता एवं काली के साथ डीग गांव स्थित खड़क सिंह के फार्म हाउस पर बने कमरे में रहता था. ईंट भट्टे पर काम करने वाला धन सिंह करीब पांच माह से इलाके में मेहनत मजदूरी कर परिवार का गुजारा चला रहा था.
उन्होंने कहा कि शनिवार को मकर संक्रांति के कारण वह काम पर नहीं गया था. रात को परिवार खाना आदि खाकर सो गया था. बताया जाता है कि रात को करीब 11 बजे धन सिंह के घर में अचानक आग लग गई. आग लगने पर ललिता ने शोर मचाते हुए आसपास खेत पर रहने वाले लोगों को बुला लिया.
ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो कमरे में धन सिंह और उसकी दो बेटियां आग के झुलसी होने के कारण मृत मिलीं. कृषि फार्म मालिक ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक, थाना प्रभारी और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस टीम ने आग से झुलसी महिला को सफदरजंग अस्पताल एवं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया.
पुलिस अधीक्षक विष्णु दयाल का कहना है कि घर में लगी आग के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

Tags: Dausa news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर