लाइव टीवी

एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर जान देने का किया प्रयास, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

News18 Rajasthan
Updated: October 2, 2019, 10:12 AM IST
एक ही परिवार के 5 लोगों ने जहर खाकर जान देने का किया प्रयास, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
टोरडा गांव में एक परिवार के सभी सदस्यों ने खाया जहर (सांकेतिक तस्वीर)

दौसा जिले में एक परिवार ने बीती रात सामूहिक आत्महत्या करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके जाने देने की कोशिश की.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान के दौसा (Dausa) जिले में एक परिवार के 5 लोगों  ने मंगलवार की रात सामूहिक आत्महत्या (Suicide) करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि परिवार के सभी सदस्यों ने जहरीले पदार्थ का सेवन करके जाने देने की कोशिश की. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और घर के सभी सदस्यों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल (Hospital) में पहुंचाया. फिलहाल पुलिस (Dausa Police) मामले की जांच में जुटी है.

सभी सदस्यों को दौसा जिला अस्पताल में कराया भर्ती 

घटना जिले के टोरडा गांव की है, जहां एक परिवार के सभी सदस्यों ने जहर (poison) पीकर अपनी जान देने की कोशिश की. इस पूरे घटनाक्रम में सुरेश बैरवा, संजय बैरवा, रेखा बैरवा, बिन्नो बैरवा व किशन लाल बैरवा ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. सिकंदरा थाना पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को दौसा जिला अस्पताल (Dausa District Hospital) में भर्ती कराया, जहां से परिवार के सभी सदस्यों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जयपुर (Jaipur) रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने परिवार के सभी सदस्यों को दौसा जिला अस्पताल में कराया भर्ती
 गंभीर हालत में परिवार के सभी सदस्यों काे दौसा जिला अस्पताल में कराया भर्ती


खुदकुशी के प्रयास करने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

हालांकि आत्महत्या के प्रयास का वास्तविक कारणों का अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि परिवार की किसी सदस्य ने अन्य धर्म में शादी कर ली थी, जिसकी वजह से परिवार ने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ में जुटी है. पुलिस का कहना है कि इलाज के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा

(दौसा से आशीष की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- Flipkart और Amazon पर 80 से 90% तक छूट को लेकर कोर्ट पहुंचा ट्रेड यूनियन, केंद्र सरकार को नोटिस

यह भी पढ़ें- वैभव गहलोत का RCA अध्यक्ष बनना लगभग तय हुआ, रामेश्वर डूडी बिना खेले ही 'आउट'!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...