लाइव टीवी

ऑनलाइन बाइक बेचने का झांसा देकर युवक से ठगे 45 हजार

News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2019, 6:58 PM IST
ऑनलाइन बाइक बेचने का झांसा देकर युवक से ठगे 45 हजार
इसी थाने में दर्ज हुई है प्राथमिकी

दौसा जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांगदवाडी गांव का विक्की बैरवा नाम का एक युवक ऑनलाइन बाइक खरीदने के झांसे में आकर 45 हजार रुपए की ठगी का शिकार हो गया.

  • Share this:
दौसा. जिले के सिकंदरा थाना इलाके के गांगदवाडी गांव के विक्की बैरवा नाम के एक युवक से ऑनलाइन बाइक बेचने (sell bike online) का झांसा देकर एक व्यक्ति ने 45 हजार रुपए ठग (forty five thousand cheated) लिए. ठगी का शिकार होने के बाद विक्की  ने सिकंदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. युवक ने बताया कि अब्दुल मोइद नाम के युवक ने फेसबुक पर ऑनलाइन रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल (Royal Enfield motorcycle) बेचने की पोस्ट डाली थी.  मोइद  ने अपने आपको लखनऊ का रहने वाला सेना का जवान बताया था. उसने प्रमाण के रूप में अपना आधार कार्ड और सेना की वर्दी में तस्वीर भी शेयर की थी. इसके बाद विक्की ने पोस्ट को देखकर बाइक का सौदा तय कर लिया. पहले उसने मोटरसाइकिल के कागजात तैयार करने के लिए तीन हजार रुपए की मांग की तो विक्की ने

पीड़ित युवक विक्की बैरवा ने बताई किस तरह हुआ ठगी का शिकार


ये Video भी देखें- दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक पर बोला धावा, सिर्फ 50 सेकंड में 19 लाख लूट कर फरार
विक्की ने ऑनलाइन पैसे डाल दिए. उसके बाद उसने फिर 21 हजार रुपए की मांग की. उसके बाद भी गाड़ी नहीं भेजी और 21 हजार रुपए और देने को कहा. इस तरह विक्की ने तीन बार में 45 हजार रुपए उसके खाते में ऑनलाइन डाल दिए. रुपए डालने के बाद अब्दुल मोइद ने फोन रिसीव करना बंद कर दिया. जब विक्की को लग गया कि वह ठगी का शिकार हो गया तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए महिला-पुरुष, फिर जो हुआ उसका Viral Video

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दौसा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...