Twist Wala love: फेसबुक पर दोस्ती हुई, व्याकुल प्रेमी 1600 किलोमीटर दूर उड़ीसा से प्रेमिका को ले आया दौसा

दौसा के युवक को फेसबुक पर नाबालिग लड़की से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया.

दौसा के युवक को फेसबुक पर नाबालिग लड़की से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया.

Rajasthan News: फेसबुक पर हुई दोस्ती हुई, व्हाट्सएप पर प्यार परवान चढ़ा. प्यार को पाने के लिए प्रेमी कई राज्यों की सीमा लांघ गया और प्रेमिका को उड़ीसा के बालेश्वर से दौसा ले आया. प्रेमिका नाबालिग थी, घरवालों ने अपहरण का केस दर्ज कराया तो उड़ीसा पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को दौसा आकर पकड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
दौसा. फेसबुक रिक्वेस्ट एक्सेप्ट होते ही दोस्ती हुई, फिर प्यार हो गया. फेसबुक मैसेंजर से मोबाइल नंबर लिए और फिर शुरू हुआ कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग का सिलसिला. जब प्रेमिका ने बुलाया तो प्रेमी कई राज्यों की सीमा लांघकर करीब 1600 किलोमीटर दूर पहुंचा और अपनी प्रेमिका को लेकर वापस आ गया, लेकिन पीछे-पीछे आ धमकी पुलिस, फिर आया प्यार में ट्विस्ट.

दौसा की बावड़ी पाड़ा निवासी सुरेंद्र मेहरा ने फेसबुक के जरिए उड़ीसा के बालेश्वर की नाबालिग लड़की को फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी. रिक्वेस्ट एक्सेप्ट हुई तो बातचीत शुरू हो गई. दोनों ने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए और फिर वीडियो कॉलिंग, कॉलिंग और व्हाट्सएप चैटिंग का दौर शुरू हो गया. थोड़े दिन में ही दोस्ती प्यार में बदलने लगी और दोनों एक-दूसरे के साथ रहने और जीने-मरने की कसमें खाने लगे.

फरवरी 2020 से शुरू हुई यह लव स्टोरी में अब प्रेमी-प्रेमिका मिलने को बेताब थे. प्रेमिका अपने प्रेमी को बुलाने के लिए प्रयास कर रही थी. प्रेमी आखिरकार अपनी प्रेमिका को पाने के लिए निकल गया। राजस्थान के दौसा के प्रेमी की प्रेमिका उड़ीसा के बालेश्वर में थी. सुरेंद्र मेहरा ने उससे मिलने के लिए फ्लाइट से उड़ीसा पहुंचा और बालेश्वर जाकर प्रेमिका से मिला. 15 जनवरी को प्रेमी और प्रेमिका वहां से राजस्थान के लिए रवाना हो गए. फ्लाइट से प्रेमिका को लेने पहुंचा प्रेमी अब ट्रेन से उसे वापस राजस्थान ले आया. इसके बाद वह अपनी प्रेमिका को दौसा स्थित अपने घर में ही रखने लगा.

पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ढूंढा पता
इधर, अपनी 17 वर्षीय लड़की गायब होने पर परिजनों ने उड़ीसा के बालेश्वर के सदर थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसके बाद उड़ीसा पुलिस लड़की की तलाश कर रही थी, जब पुलिस ने लड़की का मोबाइल की लोकेशन देखी तो वह राजस्थान के दौसा मिली. इसके बाद लड़की के प्रेमी की लोकेशन भी लगातार एक जगह पर मिलती हुई नजर आई. उड़ीसा पुलिस लड़की के परिजनों को साथ लेकर राजस्थान के दौसा पहुंची और वहां स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस के सहयोग से नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी की तलाश शुरू की. गुरुवार शाम को दौसा के बावड़ीपाड़ा से नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया और नाबालिग के प्रेमी सुरेंद्र मेहरा को गिरफ्तार कर लिया. लड़की अभी 18 वर्ष की नहीं हुई थी ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यम से प्रेमिका बनाने और उसे अपने घर लाने में ही सुरेंद्र को पुलिस ने अरेस्ट कर उड़ीसा ले गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज