खेत पर चारा काट रही महिला के साथ गैंगरेप, 2 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
Dausa News in Hindi

खेत पर चारा काट रही महिला के साथ गैंगरेप, 2 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
मामला महुआ थाना क्षेत्र (Mahua Police Station Area) के एक गांव का है. (सांकेतिक तस्वीर)

गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम देने के बाद जाते समय दोनों आरोपियों पीड़ित महिला को धमकाया और कहा कि यदि इस घटना के बारे में घर जाकर किसी को बताया या पुलिस में रिपोर्ट दी तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.

  • Share this:
दौसा. राजस्थान (Rajasthan) के दौसा जिले (Dausa District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला महुआ थाना क्षेत्र (Mahua Police Station Area) के एक गांव का है. दरअसल, 28 वर्षीय पीड़ित महिला अपने ही पड़ोसी गांव बड़ाबास बालाहेड़ा (Village Barabas Balhera) में मवेशियों के लिए चारा लाने गई थी. वह खेत पर अकेली ही चारा काट रही थी. इसी दौरान बड़ाबास बालाहेड़ा के रहने वाले आरोपी मुकेश जांगिड़ और समय सिंह मीणा छुपकर खेत में आ गए और चारा काट रही महिला को पीछे से पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी समय सिंह ने महिला के मुंह को हाथ से बंद कर लिया और मुकेश जांगिड़ नामक आरोपी ने महिला के साथ रेप किया. इसके बाद मुकेश जांगिड़ ने भी महिला के मुंह को जबरन दबा दिया और हाथ पकड़ लिए. जिसके बाद समय सिंह नामक आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया.

जाते समय आरोपियों ने पीड़ित महिला को धमकाया
गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम देने के बाद जाते समय दोनों आरोपियों पीड़ित महिला को धमकाया और कहा कि यदि इस घटना के बारे में घर जाकर किसी को बताया या पुलिस में रिपोर्ट दी तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा.  साथ ही महिला की हत्या करने की धमकी दी. घटना के बाद महिला अपने घर आई और अपने पति को पूरी घटना बताई. घटना के बाद महिला अपने पति के साथ  महुआ थाने पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 376 डी व 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया. फिलहाल, पूरे मामले की जांच महवा डीएसपी शंकर लाल मीणा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading